BIG BREAKING : संजय राउत हिरासत में लिए गए, शिवसेना नेता से घंटों पूछताछ के बाद ED ने की कार्रवाई

BIG BREAKING : संजय राउत हिरासत में लिए गए, शिवसेना नेता से घंटों पूछताछ के बाद ED ने की कार्रवाई

DESK. प्रवर्त्तन निदेशालय ने शिवसेना नेता संजय राउत पर बड़ी कार्रवाई की है. ED ने रविवार को संजय राउत को हिरासत में ले लिया है. सूत्रों के अनुसार ED उन्हें गिरफ्तार भी कर सकती है. इससे पहले सुबह से उनके आवास पर ED की छापेमारी चल रही थी. ईडी ने संजय राउत के खिलाफ कई समन जारी किए थे, उन्हें 27 जुलाई को भी तलब किया गया था। संजय राउत को मुंबई के एक चॉल के पुनर्विकास और उनकी पत्नी एवं अन्य सहयोगियों की संलिप्तता वाले लेन-देन में कथित अनियमितताओं से जुड़े धन शोधन के एक मामले में पूछताछ के लिए ईडी ने तलब किया था।

कहा जा रहा है कि ईडी की टीम ने संजय राउत के आवास का रुख इसलिए किया क्योंकि वो समन का जवाब नहीं दे रहे थे। इसी बीच केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने संजय राउत पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सीबीआई और ईडी स्वतंत्र काम करती है। इससे राजनीति का कोई लेना देना नहीं है। ऐसी कार्रवाई केवल आज नहीं हुई है। लालू प्रसाद यादव पर भी हुई थी जब हमारी सरकार नहीं थी।

भाजपा नेता और बिहार सरकार में मंत्री शाहनवाज हुसैन ने भी शिवसेना सांसद पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ईडी अपना काम कर रही है। संजय राउत हों या कोई भी, गड़बड़ करेंगे तो ईडी वहां पहुंचेगी और आपसे सवाल जवाब करेगी। इसमें इतना हाय तौबा क्यों मचाया जा रहा है।

शिवसेना सांसद के आवास पर ईडी की छापेमारी को लेकर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने धरना दिया। आपको बता दें कि शिवसेना कार्यकर्ता संजय राउत के आवास के बाहर एकत्रित हो गए और वहीं पर बैठकर ईडी की कार्रवाई का विरोध किया। इसी बीच संजय राउत ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मैं मर जाऊंगा मगर आत्मसमर्पण नहीं करूंगा। उन्होंने कहा कि झूठी कार्रवाई, झूठे सबूत...मैं शिवसेना नहीं छोड़ूंगा..मैं मर भी जाऊंगा, मैं आत्मसमर्पण नहीं करूंगा...मेरा किसी घोटाले से कोई लेना-देना नहीं है।


Find Us on Facebook

Trending News