BIG BREAKING: दिनदहाड़े 16 लाख की लूट से मची सनसनी, बैंक ऑफ इंडिया में तांडव मचाकर अपराधी फरार...

BIG BREAKING: दिनदहाड़े 16 लाख की लूट से मची सनसनी, बैंक ऑफ इंडिया में तांडव मचाकर अपराधी फरार...

SAMASTIPUR: इस वक्त की बड़ी खबर समस्तीपुर जिले से आ रही है। यहां सुशासनी राज को धता बताते हुए दिनदहाड़े अपराधियों ने बैंक में लूटपाट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। बैंक ऑफ इंडिया में 16 लाख की लूट का मामला सामने आते ही पुलिस-प्रशासन के होश फाख्ता हो गए हैं। 


यह बड़ी वारदात मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर ऐलॉथ की बताई जा रही है। दोपहर के वक्त ग्राहक बनकर अपराधी बैंक में दाखिल हुए और हथियार के बल पर सभी को एक तरफ खड़ा कर दिया। जिसके बाद उन्होनें कुछ ही मिनटों में बैंक में तांडव मचाते हुए जितना कैश हो सकता था, बैग में समेटा और हथियार लहराते फरार हो गए। बैंक में मौजूद कर्मचारियों सहित ग्राहकों ने हथियार देखकर चुप्पी साध ली थी, अन्यथा अपराधी उनके साथ भी कुछ बुरा कर सकते थे। अपराधियों के फरार होने के बाद बैंक कर्मचारियों ने लूट के संबंध में पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी, डीएसपी सहित दरभंगा प्रक्षेत्र के आईजी बैंक पहुंचे और वहां मौजूद लोगों से पूछताछ की। पुलिसकर्मियों ने बैंक में लगे सीसीटीवी की फुटेज भी निकाल ली है और छानबीन जारी है। गौरतलब है कि जिले में बेखौफ अपराधियों का हौसला इस कदर बुलंद है कि 48 घंटे में तीन बड़ी वारदात को अंजाम दिया जा चुका है। गुरूवार देर रात पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है। इसके बाद बंधन बैंक में लूटपाट की गई। अब एक बार फिर बैंक ऑफ इंडिया में 16 लाख की बड़ी लूट को अंजाम दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News