BIG BREAKING : सोनिया ने की लालू से की फोन पर बात : कांग्रेस और राजद के रिश्तों की मिटेगी कड़वाहट

BIG BREAKING : सोनिया ने की लालू से की फोन पर बात : कांग्रेस और राजद के रिश्तों की मिटेगी कड़वाहट

PATNA :  राजद और कांग्रेस के बीच रिश्तों के बीच आई कड़वाहट को दूर करने की कोशिश शुरू हो गई है। लालू यादव द्वारा बिहार कांग्रेस के नेताओं को छूटभैय्या और पार्टी के प्रदेश प्रभारी को भकचोन्हर कहे जाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने लालू से फोन पर बात की है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच बिहार में महागठबंधन को भविष्य को लेकर दोनों नेताओं के बीच बात हुई  है। 

बिहार में जिस तरह से लालू यादव कांग्रेस की बेइज्जती कर रहे हैं उसके बाद लगातार कांग्रेस की तरफ से यह मांग की जा रही थी कि खुद सोनिया गांधी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दें। जिसके बाद सोनिया गांधी ने लालू यादव से बात की है। बताया जा रहा है कि इस बातचीत में सोनिया ने लालू को न सिर्फ आज होनेवाले चुनावी सभा के लिए बधाई दी है, बल्कि जिस तरह से बिहार में दोनों पार्टियों के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हुआ है, उस पर भी विराम लगाने की कोशिश की है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा था नहीं होगा समझौता

इससे पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा था कि राजद से कांग्रेस का गठबंधन अब नहीं रहेगा। इस पर अंतिम निर्णय हो गया। आलाकमान ने इस पर मुहर लगा दी है। अब कांग्रेस बिहार में बिना राजद के आगे बढ़ेगी। अब कभी भी राजद और कांग्रेस साथ नहीं होंगे। दोबारा गठबंधन भी नहीं होगा। दावा किया कि अकेले दम पर बिहार में कांग्रेस नंबर वन पार्टी बनेगी। उन्होंने बताया कि इस संबंध में मंगलवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी की उपस्थिति में एआईसीसी महासचिवों, राज्य प्रभारियों और पीसीसी अध्यक्षों की बैठक में वह भी शामिल हुए। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने बिहार कांग्रेस प्रभारी के खिलाफ अपशब्द का प्रयोग किया है। इससे आलाकमान भी दुखी है।

Find Us on Facebook

Trending News