बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Big Breaking -UPDATE-मोतिहारी में आवासीय मकान में आग लगने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत, अस्पताल में नहीं थे डॉक्टर मौजूद, लोगों का फूटा गुस्सा

Big Breaking -UPDATE-मोतिहारी में आवासीय मकान में आग लगने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत, अस्पताल में नहीं थे डॉक्टर मौजूद, लोगों का फूटा गुस्सा

मोतिहारी के घोड़ासहन पुरनहिया स्टेट बैंक के समीप अहले सुबह आवासीय मकान में भीषण आग लग गई. सूचना के अनुसार घर के अंदर पांच लोग मौजूद थे. स्थनीय लोग आग को बुझाने का प्रयास किया.ैं. फायर ब्रिगेड को सूचना मिलने के बाद कई फायर बिग्रेड की गाड़ी और एम्बुलेंस घटना स्थल पर पहुंचीै. वहीं पुलिस प्रशासन भी घटना स्थल पर मौजूद है.मोतिहारी के घोड़ासहन में  पुरनहिया स्टेट बैंक के पास आवासीय मकान में अचानक आग लगने घर मे सोए 5 सदस्य आग की लपेटे में घिर गए .घटना अहले सुबह 4 बजे की बतायी जा रही है .ग्रामीणों के अनुसार शॉट सर्किट से आग लगने की बात प्रथम दृष्टया कही जा रही है . ग्रामीणों के अथक प्रयास से दो मंजिला मकान से आग में झुलसे 5 लोगो को बाहर निकाला गया .जिसे घोड़ासहन पीएचसी में इलाज के लिए लाया गया .

लेकिन पीएचसी में इलाज की कोई व्यवस्था नही होने के कारण पांच की मौत हो गयी .घर मालिक की पहचान सुबोध कुमार के रूप में किया गया,वही घटना स्थल पर फायर बिग्रेड की गाड़ी व प्रशासन पहुचकर करवाई में जुटे है ,आग कैसे लगी इसकी अभीतक कोई पुष्ट जानकारी नही लग रहा है.घटना के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है .वहीं अस्पताल की लचर व्यस्था को लेकर ग्रामीण हंगामा कर  रहे हैं.

घोड़ासहन अस्पताल की स्थिति देखिए भीषण आगलगी में जले मरीज को न मिला बेड नही मिला एम्बुलेंस.बेड नही मिलने पर मरीज को फर्श पर सुलाकर भाग गए सभी अस्पताल कर्मी .एम्बुलेंस नही मिलने से ऑटो में रखकर मरीज को ले जा रहे ग्रामीण.तेजस्वी जी देखिए अपने स्वास्थ्य महकमें का हाल जो आपके दावों की खिल्ली उड़ा रहा है.

Suggested News