बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का बड़ा दावा, कहा- भाजपा में नहीं है कोई दागी, नीतीश के एनडीए में आते ही इंडी एलायंस हो गया समाप्त

 बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का बड़ा दावा, कहा- भाजपा में नहीं है कोई दागी, नीतीश के एनडीए में आते ही इंडी एलायंस हो गया समाप्त

औरंगाबाद में  बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और  पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने आखिरकार स्वीकार किया है कि भाजपा वाशिंग मशीन है. साथ ही यह भी कहा कि यहां दागियों के दाग नही धुलते हैं। इस कारण दागी यहां आते ही नही है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने शनिवार को  प्रेसवार्ता में दावे के साथ कहा कि बीजेपी में कोई दागी नही है. दागी विपक्ष के गठबंधन में हैं।  इंडी गठबंधन में हैं और नीतीश कुमार के एनडीए में आते ही इंडी एलायंस समाप्त हो गया है. जब इंडी की नींव रखने वाले ही बाहर चले आए तो यह ध्वस्त हो गया. अब ध्वस्त गठबंधन के मलबें की छ्त से बंगाल की ममता बनर्जी कांग्रेस को आइना दिखा रही है। ऐसे में इंडी रह कहां गया? 

 पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार की जनता ने एनडीए गठबंधन को ही वोट दिया था लेकिन 17 माह पहले आरजेडी ने घुसपैठ कर लिया था. अब घुसपैठिएं को बाहर कर दिया गया है. अब नीतीश कुमार फिर से एनडीए में आ गए है। गिले शिकवे दूर हो गए है. हम गले लगते ही पुराने मतभेद भूल गए है. 17 माह पहले यहां कार्बन डाई ऑक्साइड आ गया था. अब चला गया है। ऑक्सिजन आ गया है। वंदे भारत वाली डबल इंजन की सरकार आ गई है। यह सरकार तेज गति से चलेगी.

 राष्ट्रीय प्रवक्ता ने नीतीश की एनडीए में एंट्री बंद के सवाल पर कहा कि जब बर्लिन की दीवार टूट सकती है. दो भाईयों के बीच जब दीवार खड़ी हो जाती है लेकिन जब दिल मिल जाते है तो दीवार टूट जाती है. अब हम मिल गए तो इसमें गलत क्या है। यह स्वभाविक है. विरोधी कुछ भी बोले. फर्क नही पड़ता है। अब न हम नीतीश कुमार को छोड़ने वाले और न वें हमें छोड़ने वाले है

 हम सब एकजुट है .अब काम करने का वक्त है। मंत्रिमंडल में विभागों का बंटवारा हो गया है. विधानसभा में हम बहुमत भी साबित करेंगे और जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार होगा.  अब पंचायत से लेकर देश तक एनडीए मजबूत है। यह अभी शुरूआत है. जमीनी स्तर तक एनडीए का कार्यक्रम चलेगा। साथ ही बिहार में रोजगार और उद्योग की रफ्तार तेज होगी. हम सबका एक लक्ष्य 2024 में नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है.

उन्होने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी द्वारा अपनी पार्टी के लिए एक और मंत्री पद की मांग के सवाल पर कहा कि मांझी अपनी पार्टी के हक में निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र है। मंत्रिमंडल में मंत्रियों की संख्या तो एनडीए में ही तय होगी. वहां सारी बातों पर विचार होगा. उचित-अनुचित का वही निर्णय लिया जाएगा। 

बिहार सरकार में पुनः मंत्री बनने या लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि  मैं भाजपा का राष्ट्रीय प्रवक्ता हूं. मैं पार्टी की बात करता हूं. कौन मंत्री बनेगा या न बनेगा, यह पार्टी तय करेगी। पार्टी में ही सबकुछ तय होगा। पार्टी जहां जरूरी समझेगी वहां की जिम्मेवारी देगी. 

उन्होने बीजेपी के वरिष्ठतम नेता लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न दए जाने का स्वागत किया. कहा कि उन्हे भारत रत्न मिलना ईमानदारी और राजनीतिक शुचिता का सम्मान है। यह उनका ही सम्मान नही बल्कि देश और जनता का भी सम्मान है. इस सम्मान से भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. इस सम्मान के लिए वें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया है.

औरंगाबाद  से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News