बड़ा खुलासा : भाजपा नेता सतीश कुमार की गोली मारकर दिनदहाड़े हुई हत्या में ड्राइवर ललन दास का हाथ

बड़ा खुलासा : भाजपा नेता सतीश कुमार की गोली मारकर दिनदहाड़े हुई हत्या में ड्राइवर ललन दास का हाथ

Dhanbad : झारखंड के धनबाद जिले में बीजेपी नेता सतीश कुमार हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। सतीश कुमार की हत्या का मास्टर माइंड ड्राइवर ललन दास था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

धनबाद सिटी एसपी ओर एसएसपी प्रभारी आर राजकुमार ने आज इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि पुटकी का रहने वाले ड्राइवर ललन दास ने दो शूटरों के साथ मिलकर अंजाम दिया था। 

एसएसपी ने बताया कि ललन दास अपने मालिक का गाड़ी लेकर बलियापुर अपने साले किशुन दास के घर गया। फिर उसे साथ मे लेकर एक और सतीश साव को साथ लिया। सतीश और किशुन बाइक से और ललन दास कार से सतीश कुमार की रेकी कर रहे थे। वही एक बाइक पर  दो शूटर थे जिन्होंने  हत्या की घटना को अंजाम दिया।

प्रभारी एसएसपी आर आर राजकुमार ने बताया कि फिलहाल ललन दास को उसके पुटकी आवास से गिरफ्तार किया गया है जो कि मास्टरमाइंड है। वहीं उसके घर से एक देसी कट्टा बरामद किया गया है। जबकि बलियापुर किशन दास के घर से एक देसी पिस्टल एक खाली खोखा, हेलमेट और घटना में प्रयुक्त होंडा शाइन मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। 

उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले दो शूटर को गिरफ्तार करने को लेकर कार्रवाई की जा रही है। प्रभारी एसएसपी ने बताया कि घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल फुटेज बरामद किया गया था। जिसमें दो मोटरसाइकिल और एक कार पर संदेह जताया गया था, साथ ही शूटर के द्वारा गोली मारने का फुटेज भी मिला था जिसे लेकर पुलिस इतना आगे बढ़ी और कांड का खुलासा हो सका।

बता दें धनबाद के बैंक मोड़ थाना के मटकुरिया विकास नगर में धनबाद के भाजपा मंडल उपाध्यक्ष सतीश कुमार सिंह की दिनदहाड़े गोली मारकर अज्ञात अपराधियों के द्वारा हत्या कर दी गई थी। 

धनबाद से अजय उपाध्याय  की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News