उप डाकघर में सफाईकर्मी की हत्या में हुआ बड़ा खुलासा, इलाके में रिक्शा चलानेवालों ने रची थी बड़ी साजिश

उप डाकघर में सफाईकर्मी की हत्या में हुआ बड़ा खुलासा, इलाके में रिक्शा चलानेवालों ने रची थी बड़ी साजिश

BHAGALPUR : पिछले दिनों जोगसर थाना क्षेत्र के जिला परिषद के बगल में स्थित भागलपुर डिस्ट्रिक्ट बोर्ड उप डाकघर और जिला अभियंता कार्यालय में चोरों ने दोनों कार्यालयों का ताला तोड़कर चोरी प्रयास  किया इस दौरान  साफ सफाई करने वाले फुचो मंडल की ईट से कूच कूच कर हत्या कर दी थी।  हत्या  के मामले में  दो लोगों  को गिरफ्तार किया गया है।  इसकी  जानकारी प्रेस वार्ता के दौरान  सिटी  एएसपी  शुभम आर्य ने दी। 

उन्होंने कहा कि कांड के तुरंत उद्भेदन हेतु सहायक पुलिस अधीक्षक नगर के नेतृत्व में एक छापामारी दल का गठन किया गया था। गठित टीम द्वारा तकनीकी एवं मानवीय आसूचना से प्राप्त अनुसंधान के आधार पर त्वरित गति से कार्रवाई करते हुए कांड का उदभेदन किया गया। जिसमें कांड में संलिप्त. मो. अफताब जिसके बयान एवं उसके निशानदेही पर कांड में संलिप्त अभियुक्त कैलाश मंडल को  जगदीशपुर  से गिरफ्तार किया गया, इसके साथ उन्होने यह भी कहा की मो आफताब का आपराधिक इतिहास भी रहा है।

एएसपी ने बताया कि 26 तारीख की है घटना। हत्या से पहले मो. आफताब ने फिल्म देखी थी, उसके बाद वह काली पूजा में शामिल हुआ। जिसके बाद वह पोस्ट ऑफिस के स्ट्रांग रूम में चोरी करने के लिए आया था, लेकिन सफाईकर्मी ने उसे ताला तोड़ते हुए देख लिया, जिसके बाद वह शोर मचाने लगा। पकड़े जाने के डर से आरोपी ने सफाईकर्मी के सिर पर ईंट से वार कर उसकी हत्या कर दी। 

रिक्शा चलानेवाले की बड़ी भूमिका

एएसपी ने बताया कि इस पूरी साजिश में उस इलाके में रिक्शा चलानेवाले कैलाश मंडल की बड़ी भूमिका रही है। रिक्शा चलानेवाले ने दी सूचना कि हर दिन कलेक्शन का पैसा जमा किया जाता है। जिसके बाद तीन लोगों ने मिलकर चोरी की योजना बनाई गई।


Find Us on Facebook

Trending News