बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ा खुलासाः जेडीयू के 'रामचंद्र' ने बनाई अकूत संपत्ति ! खुलासे के बाद पार्टी नेतृत्व ने पूछा शो-कॉज ,पत्र का हूबहू मजमून पढ़ें...

बड़ा खुलासाः जेडीयू के 'रामचंद्र' ने बनाई अकूत संपत्ति ! खुलासे के बाद पार्टी नेतृत्व ने पूछा शो-कॉज ,पत्र का हूबहू मजमून पढ़ें...

PATNA: जेडीयू के रामचंद्र पर गंभीर आरोप लगे हैं। आरसीपी सिंह के सरकारी और राजनीतिक कैरियर में इतना बड़ा आरोप अब तक नहीं लगा था। जेडीयू के रामचंद्र पर अकूत संपत्ति अर्जित करने का बड़ा खुलासा हुआ है। प्रमाण जेडीयू नेतृत्व के पास पहुंचा तो खलबली मच गई है। जेडीयू नेतृत्व ने पूर्व केंद्रीय मंत्री से स्पष्टीकरण की मांग की है।

2013-22 तक अर्जित की अकूत जमीन 

आरसीपी सिंह को भेजे पत्र में प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा है कि पार्टी के दो कार्यकर्ताओं का सूबत के साथ आवेदन मिला है. जिसमें यह उल्लेख किया गया है कि आपके एवं आपके परिवार के नाम से 2013 से 2022 तक अकूत अचल संपत्ति का निबंधन कराया गया है. जिसमें कई प्रकार की अनियमितताएं प्रतीत होती हैं .आप लंबे समय से दल के सर्वमान्य नेता नीतीश कुमार के साथ अधिकारी एवं राजनीतिक कार्यकर्ता के रूप में काम करते रहे हैं. आपको मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दो बार राज्यसभा का सदस्य, पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव संगठन, राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा केंद्र में मंत्री के रूप में कार्य करने का अवसर दिया. साथ ही विश्वास एवं भरोसा के साथ आपको जिम्मेदारी दी .

4 अगस्त को पत्र भेज जवाब मांगा

उमेश कुशवाहा ने अपने पत्र में आगे लिखा है कि आप इस तथ्य से भी अवगत हैं कि हमारे नेता नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के जीरो टॉलरेंस पर काम करते हैं.इतने लंबे सार्वजनिक जीवन के बाद भी नेता पर कभी कोई दाग नहीं लगा और, ना ही उन्होंने कोई संपत्ति बनाई .आप से यह अपेक्षा की जाती है कि परिवाद के बिंदुओं पर अपनी स्पष्ट राय से तत्काल अवगत कराएं . प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने परिवाद की प्रति और सबूतों के साथ 4 अगस्त को रामचंद्र प्रसाद सिंह को पत्र भेजा. लेकिन अभी तक उन्होंने अपना जवाब नहीं दिया है.



Suggested News