आनंद मोहन के खगड़िया गेस्ट हाउस में रात बिताने को लेकर जांच के मिले बड़े सबूत, बुक किए गए थे दो कमरे

आनंद मोहन के खगड़िया गेस्ट हाउस में रात बिताने को लेकर जांच के मिले बड़े सबूत, बुक किए गए थे दो कमरे

KHAGDIA : खगड़िया के जिला अतिथि गृह में कथित रूप से पूर्व सांसद आंनद मोहन के रात बिताने के मामले में जांच जारी है।सरकारी कर्मियों का बयान दर्ज होने के बाद अब वायरल फोटो में दिख रहे राजद के स्थानीय नेताओं से पूछ -ताछ होगी। इन सब के बीच खगड़िया डीएम डॉक्टर आलोक रंजन घोष ने कहा कि जांच के दौरान जो दस्तावेज प्राप्त हुआ ,उससे आंनद मोहन के जिला अतिथि गृह में ठहरने की बात से इंकार नहीं किया जा सकता है। 

डीएम ने बताया है कि अब तक जो साक्ष्य मिले हैं, उसके बाद प्रबल संभावना है कि आंनद मोहन सरकारी गेस्ट हाउस में ठहरने थे।क्योंकि गेस्ट हाउस का दो कमरा आनंद मोहन की पत्नी लवली आंनद और बेटे चेतन आनंद के नाम से बुक हुआ था। लेकिन उनके बदले में कोई और उस डेट में ठहरा था। बाद में उन्हें दो कमरे के जगह तीन कमरे आवंटित कर दिए गए थे। प्रशासनिक चूक और सरकारी निर्देश का उल्लंघन हुआ है।लिहाजा नाजिर और सहायक नाजिर पर विभागीय कार्रवाई जारी है। तत्कालीन केयर टेकर को हटा दिया गया है। वैसे सरकारी गेस्ट हाउस के कर्मी किसी को पहचानने से इंकार कर रहा है।

आपको बता दें कि सहरसा से पटना कोर्ट में जाने दौरान आंनद मोहन खगड़िया जिला अतिथि गृह में कथित रूप से 12 अगस्त की रात ठहरे थे। इस दौरान स्थानीय राजद नेताओं के साथ फोटो भी सूट करवाए थे।जिसका फोटो सोशल साईट पर वायरल हो गया था।जिसके बाद ADM की अगुवाई तीन सदस्य जांच कमिटी गठित किया गया। जिसने डीएम को रिपोर्ट सौप दिया है। 

Find Us on Facebook

Trending News