बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

न्यूज़4नेशन की ख़बर का बड़ा असर, जाम छलकाने वाले अस्पताल मैनेजर सहित पूर्व मुखिया पर प्राथिमिकी दर्ज

न्यूज़4नेशन की ख़बर का बड़ा असर, जाम छलकाने वाले अस्पताल मैनेजर सहित पूर्व मुखिया पर प्राथिमिकी दर्ज

मोतिहारी. शराबबंदी की धज्जियां उड़ाने वालों को लेकर मोतिहारी में न्यूज़4नेशन के खबर का बड़ा असर हुआ है। तीन दिन पूर्व न्यूज़4नेशन पर प्रमुखता से चली खराब ‘जाम छलकाते अस्पताल मैनेजर का वीडियो वायरल, पहुंच इतनी ऊँची की कार्रवाई में अधिकारियों के कांप रहे हाथ’ शीर्षक से चली थी। खबर चलने के बाद स्थानीय थाना व उत्पाद विभाग अब वायरल वीडियो में कार्रवाई में जुट गया है। वाइरल वीडियो में खाने के टेबल पर कबाब व शराब की बोतल के साथ पांच आदमी स्पष्ट रूप से जाम छलकाते देखे जा रहे है । खबर चलने के बाद उत्पाद विभाग वीडियो के सत्यापन करने में जुटा है। 

उत्पाद विभाग के सत्यापन में बंजरिया पीएचसी के अस्पताल मैनेजर के साथ बंजरिया प्रखंड के रोहिनिया पंचायत के पूर्व मुखिया विजय कुमार दो तीन व्यक्तियों के साथ शराब का जाम छलकाते व शराब का प्रदर्शन करते नजर आ रहे है। उत्पाद विभाग के सब इंस्पेक्टर ने बंजरिया थाना में बंजरिया पीएचसी के अस्पताल मैनेजर व रोहिनिया पंचायत के पूर्व मुखिया सहित अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है। बंजरिया पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर करवाई में जुट गई है ।

क्या था मामला : बिहार में शराबबंदी को सफल बनाने को लेकर सरकार का पूरा तंत्र लगा हुआ है । सरकार पानी के जैसा पैसा बहा रही है कि सूबे में शराबबंदी को सफल बनाया जाय । लेकिन सरकार के कर्मी व अधिकारी ही इसमें पलीता लगाने में जुटे है। बार बार शराब नही पीने व पीने देने के शपथ लेने वाले कर्मी ही शराब पार्टी कर जाम छलकाते सोसल मीडिया पर देखे जा रहे है। वीडियो फोटो सोशल मीडिया पर आने के बाद भी कर्मी अपनी ऊँची पकड़ के कारण बच निकलते है। सीएम नीतीश कुमार भी समाधान यात्रा के दौरान योजनाओ के जांच के बाद शराबबंदी की सफलता को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक कर कई निर्देश देते नजर आए थे। वही जिस प्रखंड में सीएम पंचायत विकास कार्यो का निरीक्षण करते जाते है । उसी प्रखंड के पीएचसी के हेल्थ मैनेजर का शराब पार्टी करते वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । वही वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रौल भी हो रहा है ।

वायरल वीडियो में बंजरिया पीएचसी के हेल्थ मैनेजर 5 साथियों के साथ शराब पार्टी करते नजर आ रहे हैं। शराब पार्टी किसी रेस्टोरेंट का लग रहा है। शराब पार्टी में हेल्थ मैनेजर कहते सुने जा रहे हैं कि उसकी इतनी ऊँची पकड़ है कि कोई चाह कर भी कुछ नही कर सकता । हालांकि वीडियो कब और कहा की है यह स्पष्ट नही हो रहा है । लेकिन वायरल वीडियो में बंजरिया अस्पताल मैनेजर 5 साथियों के साथ कबाब के साथ जाम छलकाते स्पष्ट दिख रहे है । वायरल वीडियो का न्यूज़4नेशन पुष्टि नही करता है. अब इसी मामले में उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. 


Suggested News