मंजूश्री की बड़ी पहल, महिलाओ के लिये शुरु की फ़्री राइड ई रिक्शा

मंजूश्री की बड़ी पहल, महिलाओ के लिये शुरु की फ़्री राइड ई रिक्शा

Patna : आज के समय मे घर ,समाज या देश हो इसके विकास मे महिलाओं की भी भुमिका महत्वपूर्ण होती है, इसलिए सरकार से लेकर संस्थान तक महिलाओं के उत्थान मे अपनी भागीदारी निभा रहे है। इसी क्रम मे पटना के राजा बाजार मे महिलाओं के लिये खुले शो रुम मंजूश्री द्वारा महिलाओं के लिये फ़्री राइड ई रिक्शा का संचालन किया जा रहा है।

फ्री राइड ई रिक्शा का शुभारंभ महिला विकास मंच की राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुणिमा,  संरक्षक वीणा मानवी,   प्रदेश अध्यक्ष उषा सिन्हा एवं उपाध्यक्ष शाहिना खातून द्वारा हरी झंडी दिखाकर की गई। 

मंजूश्री के संचालक शिवहरि अग्रवाल कहा कि इस कैंपेन का मुख्य उद्देश्य जरूरत मंद एवं कामकाजी महिलाओं को सुविधा पहुंचाना है, ताकि महिलाये घर से बाहर निकलकर आत्मनिर्भर बन सके। 

बता दें मंजूश्री पहला लेडीस वेयर एक्सक्लूसिव शोरूम है जो कि महिलाओं को समर्पित है। पटना के राजा बाजार अवस्थित बिग बाजार के पास खुल रहा है  यह शोरूम 13 तारीख से ग्राहकों के लिए खुला है, लेकिन इसका भव्य उद्घाटन 16 फरवरी 2020 को होगा ।

मंजूश्री के संचालक शिवहरि अग्रवाल ने बताया कि यह शो रुम महिलाओं के लिये उनकी जरूरतो को ध्यान मे रखकर बनाया गया है। मंजूश्री में बहुत अच्छे और डिजाइनर लहंगा चुनरी,  सलवार सूट,  साड़ियां,   वेडिंग कलेक्शन और भी बहुत कुछ नया है जो महिलाओं को पसंद आएंगे। यहां पर काफी अच्छी और डिजाइनर एसेसीरीज के कलेक्शन भी है जो कि महिलाओं के सिंगार के हर जरुरत को पूरा करेगी। 

Find Us on Facebook

Trending News