MSD को लेकर बड़ी खबर, इस भारतीय खिलाड़ी ने कहा- माही ने खेल लिया अपना आखिरी मैच

MSD को लेकर बड़ी खबर, इस भारतीय खिलाड़ी ने कहा- माही ने खेल लिया अपना आखिरी मैच

Desk: IPL के जरिए क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी की वापसी पर कोरोना वायरस ने पानी फेर दिया. कोरोना वायरस के कारण IPL के भविष्य पर संकट है, महेंद्र सिंह धोनी की टीम इंडिया में वापसी को लेकर अब अटकलों का दौर फिर से शुरू हो गया है. पूर्व भारतीय ओपनर और मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है.

आकाश चोपड़ा के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी ने शायद भारत के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेल लिया है. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच जुलाई 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल खेला था. वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में महेंद्र सिंह धोनी के रन आउट होते ही टीम इंडिया की उम्मीदें टूट गई थीं.

आकाश चोपड़ा ने कहा, 'महेंद्र सिंह धोनी वर्ल्ड कप सेमीफाइनल से लेकर अभी तक टीम के लिए उपलब्ध नहीं हैं. धोनी को ड्रॉप नहीं किया गया है. मुझे लगता है कि उन्होंने अपना मन बना लिया है कि वह अब भारत के लिए नहीं खेलेंगे.

आकाश चोपड़ा ने कहा धोनी अब भी भारत के लिए खेल सकते हैं अगर उन्हें बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, कोच रवि शास्त्री या कप्तान विराट कोहली की ओर से टी-20 वर्ल्ड कप में बुलाया जाए. अगर वे चाहें तो धोनी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए वापस आ जाएं.


Find Us on Facebook

Trending News