आगे क्या होगा ? CM नीतीश ने अब JDU के सभी विधायकों को बुलाया, आनन-फानन में सभी MLA पहुंच रहे मुख्यमंत्री आवास

आगे क्या होगा ? CM नीतीश ने अब JDU के सभी विधायकों को बुलाया, आनन-फानन में सभी MLA पहुंच रहे मुख्यमंत्री आवास

पटनाः  बड़ी खबर बिहार के राजनीतिक गलियारे से निकल कर सामने आ रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने सभी विधायकों को भी सीएम हाऊस बुला लिया है। जो विधायक फील्ड में थे उन्हें भी तुरंत मुख्यमंत्री आवास पहुंचने को कहा गया है। सीएम आवास में आयोजित बैठक में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद हैं। 

आनन-फानन में पटना पहुंच रहे विधायक 

पहले जानकारी थी कि जेडीयू कोटे के मंत्री व पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ ही मुख्यमंत्री बैठक करेंगे। शाम 4.30 बजे शाम में मंत्रियों व जेडीयू के वरिष्ठ नेताओं की मुख्यमंत्री आवास में बैठक थी। लेकिन नया अपडेट आ गया। सीएम नीतीश ने जेडीयू के सभी विधायकों को बुलाया है। बजाप्ता जेडीयू के सभी विधायकों को दल की तरफ से फोन गया और उन्हें बैठक में शिरकत करने को कहा गया है। जैसे ही विधायकों की इसकी जानकारी लगी वे आनन-फानन में पटना पहुंच रहे हैं। 20 से अधिक विधायक तो सीएम आवास पहुंच गये हैं। अन्य विधायकों के आने का सिलसिला जारी है। बिहार विधानसभा में जेडीयू के 45 विधायक हैं। 

ताजा राजनीतिक घटनाक्रम पर चर्चा 

बताया जा रहा कि आज की मीटिंग में सीएम नीतीश कुमार ताजा राजनीतिक घटनाक्रम पर अपने नेताओं से चर्चा करेंगे। साथ ही राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवारी को लेकर भी बात करेंगे। चर्चा है कि इस बार जेडीयू नेतृत्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह को फिर से राज्यसभा भेजने को लेकर सहमत नहीं है। सीएम नीतीश इस मुद्दे पर भी अपने नेताओं, मंत्रियों व विधायकों से राय लेंगे और उनका पक्ष जानेंगे। 




Find Us on Facebook

Trending News