BIG NEWS: पहले सौतेले पिता, भाई को मारा फिर मां का भी मारा, इसके बाद कर दिया यह काम, जिसने भी सुना, रह गया सन्न

BIG NEWS: पहले सौतेले पिता, भाई को मारा फिर मां का भी मारा, इसके बाद कर दिया यह काम, जिसने भी सुना, रह गया सन्न

धनबाद: जिले के धनसार थाना क्षेत्र में ऐसी घटना घटी है, जिसे सुनने के बाद लोग सन्न रह गये। खबर के अनुसार एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या की खबर है। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है।

धारदार हथियार से हुई हत्या

दरअसल धनसर थाना क्षेत्र के गांधी रोड स्थित एक घर से सोमवार के पुलिस ने चार शव बरामद किये। घर के अंदर से मिक्चर फैक्ट्री में काम करने वाले वीरेंद्र कुमार कुमार (48), उनकी पत्नी मीना देवी (45) बड़े पुत्र राहुल कुमार (18) और छोटे पुत्र रोहित कुमार (9) के शव पड़े थे। चारों शव बंद घर के अंदर पड़े थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और चारों शव को बाहर निकाला। तीन मृतकों के पेट में चाकू से हमले के निशान हैं, जबकि राहुल का गला कटा हुआ है। ऐसा माना जा रहा है कि यह घटना घरेलू कलह में घटी है।

वीरेंद्र थे सौतेले पिता

मिली जानकारी के अनुसार वीरेंद्र राहुल के सौतेले पिता थे। परिवार में इसलिए लंबे वक्त से कलह बना हुआ था। बताया जा रहा कि बेटे ने अपनी मां और सौतेले पिता समेत भाई की धारधार हथियार से वार करके हत्या कर दी और बाद में खुद का गला काट कर खुदकुशी किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है कि आखिर इन लोगों की हत्या क्यों की गई। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टके के लिए भेज दिया है। एक साथ चार शवों की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया है।

Find Us on Facebook

Trending News