बड़ी खबर : पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव, भाजपा नेता के घर मे लगाई आग

बड़ी खबर : पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव, भाजपा नेता के घर मे लगाई आग

PATNA : राजधानी में एक भाजपा नेता ने जब केस वापस नहीं लिया तो बदमाशों ने उसके घर में आग लगा दी। घटना दानापुर थाना क्षेत्र के लखनी बीघा गांव की है। जहां देर रात बदमाशों ने भाजपा नेता सह पूर्व वार्ड सदस्य के घर मे आग लगा दिया।

देर रात लगाई आग की लपटों को देखकर घरवाले घबड़ा गए। शोर करने पर ग्रामीणों के मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया गया। भाजपा युवा मोर्चा के सदस्य और पूर्व वार्ड सदस्य गणेश प्रसाद ने इससे संबंधित लिखित शिकायत दानापुर थाना में दर्ज करा दिया है।  

गणेश प्रसाद के मुताबिक पिछले ही साल फोन करके उनसे रंगदारी मांगी गई थी, जिसे लेकर उन्होंने दानापुर थाना में ही केस दर्ज कराया था। थाने में मामला दर्ज कराए जाने के बाद से लगातार बदमाशों के द्वारा केस उठाने का दबाव डाला जा रहा था। जब हमने केस नहीं उठाया तो बदमाशों ने घर में और दरवाजे पर रखे गाड़ी में आग लगा दी।

वह लखनी बीघा के ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस के लगातार गस्त नहीं करने की वजह से बदमाशों और असामाजिक तत्वों का मन बढ़ा हुआ है। वह हमेशा किसी न किसी के साथ अप्रिय घटना को अंजाम देने के फिराक में लगे रहते हैं। अपराधियों के मनोबल बढ़ने का ही परिणाम है कि आज भाजपा नेता के घर में चढ़कर आग लगा दी। वहीं दूसरी तरफ दानापुर पुलिस का कहना है कि दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News