बड़ी खबर : अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के चुनाव प्रचार में पीएम मोदी का भाषण

बड़ी खबर : अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के चुनाव प्रचार में पीएम मोदी का भाषण

News4nation desk : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के चुनाव प्रचार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाषण को शामिल किया गया है। ट्रंप के चुनाव प्रचार अभियान दल ने वीडियो के रूप में अपना पहला विज्ञापन जारी किया है। 

सबसे बड़ी बात है कि इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषणों और ट्रंप के अहमदाबाद के ऐतिहासिक संबोधनों को शामिल किया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि चुनाव प्रचार दल ने 20 लाख से अधिक भारतीय-अमेरिकी मतदाताओं को लुभाने के मकसद से यह कदम उठाया है। 

ट्रंप विक्ट्री फाइनेंस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष किम्बर्ली गुइलफॉयल ने एक ट्वीट में वीडियो विज्ञापन जारी करते हुए कहा कि अमेरिका का भारत के साथ बहुत बढ़िया संबंध है और हमारे अभियान को भारतीय-अमेरिकियों का बहुत बड़ा समर्थन प्राप्त है। 

प्रचार अभियान का नेतृत्व कर रहे राष्ट्रपति के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर भारतीय-अमेरिकी समुदाय के साथ बहुत अच्छी तरह से जुड़े हुए हैं। उन्होंने भी इसे रीट्वीट किया। यह विज्ञापन जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फोर मोर ईयर्स नामक शीर्षक वाला 107 सेकंड का यह वीडियो मोदी और ट्रंप के फुटेज के साथ शुरू होता है। इसमें दोनों पिछले साल प्रधानमंत्री मोदी की अमेरिका यात्रा के दौरान ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में हाथ में हाथ डाले हुए चल रहे थे। 

बता दें इस साल फरवरी में अमेरिकी राष्ट्रपति की भारत यात्रा के दौरान मोदी और ट्रंप ने अहमदाबाद में भारी भीड़ को संबोधित किया था। ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका, दामाद जेरेड कुशनर और उनके प्रशासन के शीर्ष अधिकारी भी भारत यात्रा पर आए थे।

Find Us on Facebook

Trending News