बड़ी खबर : पुलिस ने बरामद किये 150 कार्टन विदेशी शराब

बड़ी खबर : पुलिस ने बरामद किये 150 कार्टन विदेशी शराब

BEGUSARAI : बेगूसराय में शनिवार की बीती रात पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. बताया जा रहा है कि पुलिस को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी एघु में शराब की बड़ी खेप लाये जाने की गुप्त सूचना मिली थी. 

इसी सूचना के आधार पर जब पुलिस ने छापेमारी की तो भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया. यहाँ छापेमारी के दौरान 91 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया. इसके साथ ही पुलिस ने वहाँ से दो बाइक भी बरामद किया है. हालाँकि शराब कारोबारी भागने में सफल रहे. 

लेकिन शराब की बड़ी खेप के साथ पुलिस ने एक लाख अस्सी हजार छह सौ पचास रुपया भी बरामद किया है. बताते चले कि सदर डीएसपी राजन सिन्हा को सूचना मिली थी कि शराब की एक बड़ी खेप मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी एघु में लाई गई है. इस शराब को स्थानीय धंधेबाजों के हाथ बेचा जाएगा. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र बरी एघु में छापेमारी की और पुलिस को यह सफलता हाथ लगी. बताते चले की औधोगिक क्षेत्र में भी पुलिस ने 150 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया है. नगर थाने की पुलिस ने छापेमारी कर शराब बरामद किया है. शराब को एक बंद पड़े गोदाम में छिपाकर रखा गया था.  

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News