बड़ी खबर : पटना पुलिस लाइन में शराब के साथ पुलिस वाले का बेटा गिरफ्तार, किया बड़ा खुलासा

बड़ी खबर : पटना पुलिस लाइन में शराब के  साथ पुलिस वाले का बेटा गिरफ्तार,  किया बड़ा खुलासा

PATNA : पटना पुलिस लाइन में शराब के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना में सबसे बड़ी बात यह है  कि गिरफ्तार माफिया चंदन एक पुलिसवाले का बेटा है। वहीं उसने पूछताछ में बड़ा खुलास किया है। शराब माफिया नागेंद्र और चंदन ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया है कि उन्हें पुलिस लाइन के भीतर से शराब लाने का ऑर्डर मिलता था।

दरअसल मंगलवार की शाम पुलिस अधिकारियों को यह खबर मिली कि शराब बेचने वाला नागेंद्र और उसका साथी व महिला सिपाही का बेटा चंदन पुलिस लाइन के भीतर पहुंचे हैं। लाइन के भीतर निर्माणाधीन भवन के समीप दोनों खड़े हैं जहां पूर्व में खटाल चलता था। इस खबर के आधार पर पुलिस अफसरों ने मौके पर पहुंचकर छापेमारी कर दी। नागेंद्र और सिपाही का बेटा चंदन दोनों पकड़े गये।

इस दौरान पुलिस ने दोनो के पास से 32 बोतल विदेशी शराब और उसकी बाइक को  बरामद किया है। 

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार दोनो शराब कारोबारियों में एक चंदन पुलिस वाले का बेटा है। चंदन बेतिया में पोस्टेड एक महिला सिपाही रेणु देवी का बेटा बताया जा रहा है।  चंदन अपने दोस्त नागेंद्र राय के साथ यहां शराब लेकर पहुंचा था। 

दोनो ने पूछताछ में खुलासा किया है कि पुलिस लाइन में शराब लाने का उन्हें ऑर्डर मिलता था। दोनों के इस बयान के बाद पुलिस महकंमें में हड़कंप मचा है। कहा  जा रहा है कि अगर शराब माफिया नागेंद्र और चंदन का सीडीआर खंगाला गया तो कई पुलिसवाले फंस सकते हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News