बड़ी खबर : बालू माफिया ने किया सरकारी टीम पर हमला ,50 ट्रक बालू भी ले भागे

बड़ी खबर : बालू माफिया ने किया सरकारी टीम पर हमला ,50 ट्रक बालू भी ले भागे

Banka:  गुंडागर्दी अब बस आम लोगों तक ही सीमित नहीं रही है. हाल ही में बांका में बाँध को दुरुस्त करने गयी सरकारी टीम पर हमला हुआ , साथ ही 50 ट्रक बालू को भी गुंडे साथ ले गए. जिला खनन विकास पदाधिकारी पर जानलेवा हमला करते हुए बालू खनन माफिया ने प्रशासन को खुली चुनौती दे डाली है.अचानक हुए इस हमले में  जिला खनन विकास  पदाधिकारी और ठेकेदार के कर्मियों ने किसी प्रकार अपनी जान बचायी. बालू माफियाओं ने उन सरकारी टीम पर हमला कर जिला खनन विकास पधाधिकारी के अलावा अन्य 6 और वाहनों को नुक्सान पहुँचाया. 

यह घटना बांका थाना के अंतर्गत आनेवाले लखनौदी और बलारपुर के पास की है. गौरतलब है की सरकारी टीम बालू के अवैध खनन की वजह से हुए नुक्सान को दुरुस्त करने चांदन नदी पहुंचे थे , मौके पर पहुंची सरकारी टीम ने लखनौदी के पास 50 अवैध बालू से लदे ट्रैक्टर को जब्त कर लिया. बालू से लदे ट्रैक्टर जब्त करते ही सरकारी टीम पर सैंकड़ों की संख्या में मौजूद बालू माफिया और उसके गुर्गों ने उनपर लाठी डंडो से हमला कर दिया.

जिला खनन पदाधिकारी महेश्वर पासवान और बालू संवेदक कर्मी ने अचानक हुए हमले से किसी तरह जान बचा कर भागना ही मुनासिब समझा. इसी बीच उपद्रवियों ने वहां मौजूद वाहन के साथ तोड़-फोड़ किया और साथ ही 50 जब्त ट्रैक्टर को भी छुड़ा कर ले गए 

घटना के बाद पुलिस ने छापेमारी करनी शुरू कर दी है पर अब तक किसी को भी पकड़ पाने में सफल नहीं हुए है. पुलिस का कहना है की आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त करवाई होगी.

प्रिया रॉय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News