बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : गया में ऑटो से खींचकर युवक को मारी गोली, मौके पर मौत

बड़ी खबर : गया में ऑटो से खींचकर युवक को मारी गोली, मौके पर मौत

GAYA : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां बेखौफ अपराधियों ने ऑटो सवार एक युवक को ऑटो से खींचकर गोली मार दी। इस घटना में युवक मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वही सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के नादरागंज मोहल्ले में बीती देर रात ऑटो से जा रहे एक युवक को नीचे खींच कर अपराधियो ने मार दी। बताया जा रहा है कि अपराधी चार पहिया वाहन पर सवार थे। उनलोगों ने ऑटो को ओवरटेक कर युवक को ऑटो से बाहर खींचा और उसे गोली मार दी।  

बताया जा रहा है कि गोली चलने की आवाज सुन स्थानीय लोग जब मौके पर पहुंचे तो देखा कि एक युवक सड़क पर लहुलुहान पड़ा है उसे गोली लगी है। आनन-फानन में लोग उसे हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

युवक के पास से बरामद आईडी कार्ड से उसकी पहचान गोलबग़ीचा मोहल्ले के गबड़ा निवासी विजय प्रसाद के पुत्र रवि कुमार के रूप में की गई। 

बताया जा रहा है कि घटना के पूरी वारदात आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाला रही है और मामले की जांच में जुटी है।

गया से मनोज कुमार सिंह  

Suggested News