बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिनदहाड़े बलात्कार करते गिरफ्तार हुआ बिहार सरकार का बड़ा अधिकारी, झांसे में लेकर महिला को बुलाया किराए के मकान में..फिर कर दिया शीलभंग

दिनदहाड़े बलात्कार करते गिरफ्तार हुआ बिहार सरकार का बड़ा अधिकारी, झांसे में लेकर महिला को बुलाया किराए के मकान में..फिर कर दिया शीलभंग

BHAGALPUR : नवगछिया के नमामि गंगे प्लांट के पीछे एक किराये के मकान से महिला थाने की पुलिस ने रविवार को दोपहर बाद करीब तीन बजे नारायणपुर के अंचलाधिकारी अजय कुमार सरकार को एक 35 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म करते हुए मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है। महिला ने ही घटना के वक्त मोबाइल फोन से मामले की सूचना नवगछिया महिला थाने को दी थी। महिला नारायणपुर के भवानीपुर थाना क्षेत्र के मधुरापुर गांव की है। जबकि घटना के बाद गिरफ्तार किए गए नारायणपुर सीओ को नवगछिया महिला थाने के हाजत में बंद कर दिया गया तो दूसरी तरफ वरीय पुलिस पदाधिकारियों के निर्देश पर महिला का मेडिकल चेकअप नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में कराया गया। अंचलाधिकारी की भिंचिकित्सकीय जांच की गयी है। 

दूसरी तरफ फोरेंसिक टीम द्वारा घटना स्थल पर पहुंच कर विभिन्न तरह के साक्ष्यों को इकट्ठा किया गया। जानकारी मिली है कि घटनास्थल से फोरेंसिक टीम ने बेड सीट, चादर, गमछा, टूटी हुई चूड़ियों के टुकड़े और अन्य सामग्री को बरामद किया है। जबकि घटनास्थल की फोटोग्राफी भी करायी गयी है, जिसमें दरवाजे पर पैर मारने के निशान पाए गए हैं और कमरे का बिस्तर बेतरतीब पाया गया है। पीड़िता के पति ने मीडियाकर्मियों से बातचीत के क्रम में बताया कि छः माह पहले गांव में ही उन्हेंने दो कट्ठा छः धूर जमीन कबला लिया था। जिसमें छः धूर जमीन सहित मकान पर उसका कब्जा है तो दो कट्ठा जमीन पर गांव के ही लोगों ने कब्जा कर गलत तरीके से म्यूटेशन करवा कर जमीन अपने नाम करवा लिया है। 

पीड़िता के पति ने बताया कि म्यूटेशन रद करने के लिए उसने सीओ को आवेदन दिया था। लेकिन सीओ अजय सरकार ने अवैध तरीके से किये गए म्युटेशन को रद करने में टाल मटोल करता रहा। इस बीच उसकी पत्नी भी लगातार अंचल कार्यालय जाती थी और काम कर देने के लिये अनुनय विनय करती थी। वह सीओ के मोबाइल पर भी काम के संदर्भ में ही बातचीत करती थी। कभी कभी सीओ अश्लील बात भी करते थे। लेकिन काम न होने के डर से वे लोग चुप हो जाते थे। पीड़िता के पति ने बताया कि रविवार को एक अज्ञात नंबर से अंचलाधिकारी ने उसकी पत्नी को फोन किया और काम करवाने के लिए नवगछिया स्थित आवास पर आने को कहा। 

पीड़िता के पति ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को जाने से मना किया तो पत्नी ने बताया कि आज लगता है, सीओ साहब काम कर देंगे। पति ने बताया कि जब वह काम पर चला गया तो उसकी पत्नी नवगछिया चली गयी। इसके बाद घटना हो जाने के बाद उसकी पत्नी ने उसे सूचना दी, जिसके बाद वह नवगछिया पहुंचे। इधर पुलिस ने बताया कि महिला का फोन आते ही छापेमारी की गयी। कमरे का दरवाजा बंद था और महिला के चिल्लाने की आवाज आ रही थी। कमरे का दरवाजा काफी प्रयास के बाद खुलवाया गया। जिसके बाद महिला को मुक्त कराया गया।  इस क्रम में महिला रो रही थी। जानकारी मिली कि घटनास्थल नारायणपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी का कमरा है। बात यह भी सामने आयी है कि नारायणपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी छुट्टी पर गए थे। अंचलाधिकारी ने बीडीओ ने यह कह कर कमरे की चाभी लिया था कि आपके कमरे में एसी लगा है, इसलिये कमरे की चाभी दे दें। सीओ और बीडीओ का  कमरा अगल बगल में ही है। जानकारी मिली है कि घटना के वक्त अपने कमरे में अंचलाधिकारी का पूरा परिवार भी मौजूद था। नवगछिया के डीएसपी मुख्यालय सुनील कुमार पांडेय ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

भागलपुर से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट

Suggested News