बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस को बड़ी सफलता... शटर कटवा गिरोह के तीन शातिर चोर गिरफ्तार, बड़ा खुलासा

पटना पुलिस को बड़ी सफलता... शटर कटवा गिरोह के तीन शातिर चोर गिरफ्तार, बड़ा खुलासा

पटना. राजधानी में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले शटर कटवा गिरोह के सदस्यों को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बीते 28 अगस्त को पटना के जक्कनपुर मीठापुर बी एरिया के एक मोबाइल शॉप में रात्रि को संदिग्ध चोरों ने चोरी की घटना अंजाम को दिया था। दुकान से 35 नए मोबाइल , टैब सहित कई अन्य सामान की चोरी कर हुई थी. इसी मामले में अब पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.  फरार ।सीसीटीवी कैमरे में वारदात हुआ था कैद।

सदर एएसपी स्वीटी सेहरावत ने शनिवार को बताया कि पुलिस ने अंतरजिला गिरोह के तीन शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार गोलू मुख्य सरगना है जबकि अंजनी और आयुष गैंग के सदस्य हैं. इन लोगों का  पटना के कई थानों सहित नालंदा जिले के थाने में अपराधिक रिकार्ड दर्ज है। एएसपी सदर ने कहा कि जक्कनपुर थाना क्षेत्र के मीठापुर मोबाईल दुकान में चोरी मामले में एक अभियुक्त को पहले जेल जा चुका है। इस गिरोह का नेटवर्क काफी बड़ा है. इनके बाकी साथियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

पुलिस ने एसके पुरी थाने में इनका एक साथी गिरफ्तार हुआ है जिससे पूछताछ जारी है. पुलिस इस अंतर जिला गिरोह के चोरों से अन्य वारदातों की जानकारी जुटाने में लगी है. 


Suggested News