बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई पुलिस की मिली बड़ी कामयाबी, चिकित्सक हत्याकांड के मुख्य आरोपी बम्मा यादव को किया गिरफ्तार

जमुई पुलिस की मिली बड़ी कामयाबी, चिकित्सक हत्याकांड के मुख्य आरोपी बम्मा यादव को किया गिरफ्तार

JAMUI: बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। अपराधी आए दिन बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस इन अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए लगातार कोशिश कर रही है। ताजा मामला जमुई का है। जहां पुलिस ने चंद्रदीप थाना क्षेत्र के ग्रामीण चिकित्सक हत्याकांड के मुख्य आरोपी बम्मा यादव को गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल, जमुई पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी के बाद सुंदराबाद के ग्रामीण चिकित्सक नकुल यादव उर्फ ढाका हत्याकांड का मुख्य आरोपी बम्मा यादव अपने साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दें बीते 1 नवंबर को चंद्रदीप थाना क्षेत्र अंतर्गत मानपुर मुसहरी के समीप नकुल यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

जमुई एसपी ने जमुई अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश सुमन के नेतृत्व में SIT गठित की थी। बीती रात सिकंदरा थाना प्रभारी विजय कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी रामपुर छोटी पुलिया के समीप लूट की योजना बना रहे है। जमुई पुलिस की छापेमारी टीम जैसे ही वहा पहुंची सभी अपराधी भागने लगे। पुलिस ने खदेड़ कर चार अपराधियों को पकड़ा  बाकी एक अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। पूछताछ के दौरान दो अपराधियों से लोडेड हथियार और चार मोबाइल बरामद की गई। चोरों की पहचान क्रमशः बम्मा यादव, नीतीश कुमार, अजीत कुमार, और  सुजल कुमार के रूप में की गई। 

पूछताछ करने पर बम्मा यादव ने बताया कि एक नवंबर की रात वो लगन चौधरी उर्फ सूरज कुमार के साथ सुंदराबाद में था। जहां नकुल यादव से विवाद होने के बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद अजीत और नीतीश ने मुझे बाइक से कौवाकोल छोड़ दिया था। छापेमारी टीम में सदर डीएसपी सतीश सुमन के अलावे सर्किल इंस्पेक्टर श्रीकांत कुमार, सिकंदरा एसएचओ विजय कुमार, चंद्रदीप एसएचओ मोहम्मद हलीम सहित दर्जनों पुलिस बल के जवान मौजूद थे।

Suggested News