सूर्यगढ़ा पुलिस की बड़ी कामयाबी, 15 कार्टून शराब सहित 6 तस्कर गिरफ्तार, पंचायत चुनाव में खपाने की थी योजना

सूर्यगढ़ा पुलिस की बड़ी कामयाबी, 15 कार्टून शराब सहित 6 तस्कर गिरफ्तार, पंचायत चुनाव में खपाने की थी योजना

LAKHISARAI : बिहार में पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election) को देखते हुए पुलिस अलर्ट मोड में काम कर रही है> खास कर वो शराब माफिया (Liquor Mafia) पर पूरी तरह से नकेल कसने की कवायद में जुटी है. लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा  पुलिस ने शराब माफिया के एक बड़े सिंडिकेट का पर्दाफाश किया है।

छह तस्करों को किया गिरफ्तार

एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुशील कुमार के निर्देश पर पंचायत चुनाव को लेकर सभी थाना क्षेत्रों मे काफी सख्ती बरती जा रही है. इस दौरान गुप्त सूचना के आधार पर सूर्यगढ़ा थाना अध्यक्ष चंदन कुमार के नेतृत्व मे छापेमारी की कार्रवाई की गई. जिसमे गिरफ्तार सोनू कुमार विद्यापीठ के आसपास के क्षेत्रों में मुख्य रूप से शराब की सप्लाई करता है. पुलिस ने गिरफ्तार शराब तस्करों के पास से एक बोलेरो, दो बाइक, पांच मोबाइल फोन और 15 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया है।

गिरफ्तार किए गए लोगों में मनोज कुमार मंडल एवं गोलू कुमार झारखंड के गिरिडीह जिले के रहने वाले हैं. वहीं, धनंजय कुमार उर्फ छोटू कोरिया, सोनू कुमार सलोनाचक, उतम कुमार सलोनाचक और मोहित कुमार सलोनाचक लखीसराय के रहनेवाले हैं। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद इसमें शामिल अन्य लोगो को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News