लालू यादव की सेहत को लेकर आया बड़ा अपडेट, दिल्ली एम्स में राजद सुप्रीमो के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार

लालू यादव की सेहत को लेकर आया बड़ा अपडेट, दिल्ली एम्स में राजद सुप्रीमो के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार

पटना. राजद सुप्रीमो लालू यादव की सेहत को लेकर शनिवार को बड़ा अपडेट आया है. दिल्ली के एम्स में उपचाररत लालू यादव के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार होने की खबर की है. उन्हें दिया जा रहा ऑक्सीजन सपोर्ट भी हटा लिया गया है. सूत्रों के अनुसार शनिवार को उन्हें जनरल वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है. हालांकि इसे लेकर कोई आधिकारिक स्वास्थ्य बुलेटिन जारी नहीं हुआ है. 

इस बीच, लालू यादव के उत्तम स्वास्थ्य को लेकर उनके परिवार के सदस्यों और समर्थकों की ओर से प्रार्थनाओं का दौर जारी है. लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने ट्विट कर भावुक पोस्ट करते हुए कहा कि पिताजी आप जल्द स्वस्थ हो कर घर आ जाइये. आप है तो सब है. प्रभु मैं आपकी शरण मे हु, तब तक रहूंगा जब तक पापा घर नही आ जाते. मुझे बस पापा चाहिए और कुछ भी नही. ना राजनीति और ना कुछ और.बस मेरे पापा और सिर्फ पापा. वहीं लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी ट्विट कर पिता की अस्पताल वाली एक फोटो के साथ लिखा- चेहरे पर मुस्कान उनका न छूटा, दुखों का पहाड़ जिन पर था टूटा. 

वहीं बिहार के भी कई मन्दिरों और अन्य धर्म स्थलों में लालू यादव के जल्द स्वस्थ होने की कामना के लिए पूजा-पाठ और दुआओं का दौर जारी है. पटना स्थित राबड़ी आवास में लालू यादव सीढ़ियों से गिर गए थे जिसके बाद उन्हें पारस अस्पताल में दाखिल कराया गया था. हालांकि उनके स्वास्थ्य में ज्यादा सुधार नहीं होने के कारण एयर एम्बुलेंस से लालू को दिल्ली ले जाया गया. उनका उपचार अब दिल्ली के एम्स में चल रहा है. 

लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर पीएम मोदी और सोनिया गांधी सहित देश के कई नेताओं ने फोन पर हाल जाना है. वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और कांग्रेस नेता राहुल गांधी उनसे अस्पताल में मुलाकात कर चुके हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News