बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिग बॉस ने बदली बिहार की मनीषा रानी की किस्मत, मुंबई में नए घर के बाद अब मर्सेडीज की हुई मालकिन

बिग बॉस ने बदली बिहार की मनीषा रानी की किस्मत, मुंबई में नए घर के बाद अब मर्सेडीज की हुई मालकिन

DESK : किस्मत कब किस पर मेहरबान हो जाए, यह कहना मुश्किल है। लगभग छह माह पहले तक बिहार की रहनेवाली मनीषा रानी को सिर्फ रील्स वीडियो के कारण पहचाना जाता था। लेकिन बिग बॉस ओटीटी में शामिल होने के बाद मनीषा रानी की अब फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बन चुकी है। बिग बॉस से बाहर आने के बाद उनका एक इंटरव्यू वायरल हुआ था, जिसमें वह कह रही थीं कि उनके पास कार नहीं है, इसलिए वह ऑटो और कैब में सफर करती है। लेकिन, कुछ माह में ही मनीषा रानी ने अपने लिए कार खरीद ली है। जिसके बाद वह फिर से चर्चा में आ गई है। 

नई चमचमाती मर्सेडीज की बनी मालकिन

मनीषा रानी ने एक ब्लैक कलर की मर्सिडीज सीएलए 200 खरीदी है। सोशल मीडिया सेंसेशन मनीषा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई गाड़ी की झलक दिखाई है। वीडियो में मनीषा कहती दिख रही हैं, "मनीषा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- सपने इतने दूर नहीं है. मैंने अपनी पहली कार खरीद ली है. #mercedes. लेकिन अगर हम रोज मेहनत करते हैं तो एक दिन सपने जरुर पूरे होते हैं। वीडियो में मनीषा बहुत एक्साइटेड और खुश नजर आ रही हैं। 

बता दें कि कुछ समय पहले ही मनीषा ने नया घर भी लिया था। उन्होंने अपने घर की झलक भी फैंस को दिखाई थी। यूट्यूब पर उन्होंने होम टूर भी दिया था और घर से जुड़ी एक-एक चीज को बारीकी से दिखाया था.

मनीषा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं। उनकी तगड़ी फैं फॉलोइंग है। मनीषा को बिग बॉस ओटीटी 2 में देखा गया था। इस शो ने उन्हें खूब नेम फेम दिया। मनीषा की अभिषेक संग बॉन्डिंग भी काफी पसंद की गई थी। शो से निकलने के बाद वो म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आईं। मनीषा ने टोनी कक्कड़ के साथ भी म्यूजिक वीडियो किया था। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में भी काम किया है।


Suggested News