सोमवार को बिहार आएगी चुनाव आयोगी की टीम, ताबड़तोड़ मीटिंग कर तैयारियों की होगी समीक्षा

सोमवार को बिहार आएगी चुनाव आयोगी की टीम, ताबड़तोड़ मीटिंग कर तैयारियों की होगी समीक्षा

पटना :  बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों की तैयारियों के बीच केंद्रीय निर्वाचन आयोग की टीम सोमवार को पटना मुजफ्फरपुर आएगी.  मंगलवार को टीम का भागलपुर और गया जाने का कार्यक्रम है.

 चुनाव आयोग की टीम में उप निर्वाचन आयुक्त संदीप जैन और चंद्र भूषण कुमार के साथ-साथ आयोग के दूसरे अधिकारी शामिल होंगे. टीम 2 दिन तक डीएम और एसएसपी- एसपी के साथ बिहार में चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक करेगी.  जानकारी के मुताबिक आयोग की टीम सोमवार की सुबह पटना पहुंचेगी जिसके बाद वो मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हो जाएगी. सुबह 9:30 से 1:00 के बीच मुजफ्फरपुर में उत्तर बिहार के जिलों की बैठक में हिस्सा लेगी. जिसमें मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर, पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण, वैशाली, दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर, सहरसा, सुपौल और मधेपुरा जिले में चुनाव की तैयारियों को लेकर के बिंदुवार चर्चा होगी.

सोमवार की ही दोपहर में 2:30 से 5:00 के बीच पटना के होटल में दूसरे राउंड की मीटिंग शुरू होगी.  जिसमें पटना, नालंदा, भोजपुर, बक्सर, सारण, सीवान और गोपालगंज जिले में चुनाव से जुड़ी तैयारियों की समीक्षा होगी. रात्रि विश्राम के बाद मंगलवार को आयोजित भागलपुर के कलेक्ट्रेट में सुबह 9:00 से 1:00 के बीच भागलपुर, बांका, मुंगेर, लखीसराय, शेखपुरा, जमुई, खगड़िया, बेगूसराय, पूर्णिया अररिया, किशनगंज और कटिहार जिले को लेकर बैठक होगी.वहीं दोपहर 2:45 से आयोग बिहार के बोधगया में जहानाबाद, अरवल, नवादा, औरंगाबाद, कैमूर और रोहतास जिले के अधिकारियों के साथ बैठक कर चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करेगी.

Find Us on Facebook

Trending News