बिहार बीजेपी की अपील, बिहारवासी कोरोना की लड़ाई में पीएम- सीएम के साथ खड़े हों

बिहार बीजेपी की अपील, बिहारवासी कोरोना की लड़ाई में पीएम- सीएम के साथ खड़े हों

PATNA: बिहार बीजेपी ने बिहारवासियों से अपील की है कि विपदा की इस घड़ी में सारे लोग पीएम मोदी और सीएम नीतीश के साथ खड़े हों। भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने कहा कि बिहार सरकार पूरी तरह मुस्तैद है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी एवं स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय लगातार बिहार में कोरोना को लेकर व्यवस्था की मोनिटरिंग कर रहे हैं।

बिहारवासियों से अपील है कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और बिहार के मुखयमंत्री नीतीश कुमार जी के द्वारा कोरोना को लेकर दिए जा रहे संदेशों को आत्मसात करें। साथ ही बिहार के मुस्लिम समाज के लोगों से मानवता को बचाने के लिए पुलिस- प्रशासन और मेडिकल व्यवस्था से जुड़े लोगों के साथ मिलकर सहयोग करें। यह विश्वव्यापी चुनौती का वक्त है जब समाज में जाति- धर्म एवं पार्टी- राजनीति की भावना से उठकर मानव जीवन को बचाने के लिए संकल्प लेने की जरूरत है।

निखिल आनंद ने कहा है कि सीवान, मुंगेर, बेगुसराय में इसके ज्यादा पीड़ित सामने आये हैं। सरकार संक्रमण वाले इलाकों को सील कर रही है लेकिन अगर संभव हो तो ज्यादा संक्रमण वाले जिलों की सीमा को पूरी तरह सील करके कुछ स्थानीय क्षेत्रों में कर्फ्यू लागू करने पर भी विचार किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि कोरोना पॉजिटिव का पता चलना बेहतर है, क्योंकि क्वारेंटाईन करके उनके इलाज की प्रक्रिया शुरू की जा सकती है लेकिन अगर कोरोना संदिग्ध छुपे रहेंगे या सामने आने में कोताही बरतेंगे तो वह समाज के लिए जरूर खतरा बनेंगे। समाज को लोग ऐसे संदिग्धों की पहचान कर उनकी जाँच करवाने के लिए पुलिस- प्रशासन को खबर करें तो बेहतर होगा।

Find Us on Facebook

Trending News