बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी जी, घोटाले के पैसे से खाइएगा 'अन्न' तो वैसा ही होगा आपका मन-BJP

तेजस्वी जी, घोटाले के पैसे से खाइएगा 'अन्न' तो वैसा ही होगा आपका मन-BJP

PATNA: बिहार बीजेपी ने कहा है कि घोटाले का पैसे का अन्न खाते-खाते तेजस्वी यादव का मन भी वैसा ही हो गया है।भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने नेता प्रतिपक्ष पर अटैक करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव जी अगर घोटालों के पैसा का खाइएगा अन्न तो वैसा ही होगा मन।इसलिए बिहार सरकार के द्वारा कोरोना वैश्विक महामारी में किए गए बिहार सरकार के गए ईमानदार प्रयास में भी आपको कमीशन और घोटाला नजर आता है।

उन्होंने कहा कि बाढ़ राहत में सरकार रात दिन कोरोना पीड़ित को मदद पहुंचाने में जुटी है। बाढ़ प्रभावित इलाकों में राहत पहुंचाई जारी हैआपको हर जगह काम दिखाई नहीं पड़ता है,सिर्फ आपको घोटाला नजर आता हैं.आपको सरकार के हर अच्छे कामों में कमी निकालने की आदत बन गई है. आपको हर काम में सिर्फ घोटाला और कमीशन नजर आता है।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि आपको अपने परिवार में घोटाले और कमिशन का जो ट्रेनिंग मिली है, उसके जैसा आपका मन हो गया।आपको सिर्फ घोटाला कमीशन और गुंडागर्दी यही नजर आता है। आप बिहार को पूरे देश से मूल्यांकन कीजिए और आप देखेंगे कि यहां सबसे ज्यादा कोरोना टेस्ट हो रहा है. बिहार में मृत्यु दर कम है इतना ही नहीं बिहार में बाढ़ जैसी विपदा के बाद भी कोरोना संकट में हमारे डॉक्टर-स्वास्थ्य कर्मी-सफाई कर्मी,पुलिस एवं बिहार सरकार के कर्मचारी जान को जोखिम में डालकर सेवा में लगे हुए हैं।

तेजस्वी यादव जी आप यह बताएं कि आप किस अस्पताल में जाकर की एक बार देखा है.अपना चुनाव क्षेत्र में आप कब गए हैं? उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आप बिहार में एक जिम्मेदार पद पर हैं, माना कि आपमे घोटालों के अन्न का असर आपके मन मस्तिक मे आ गया है। लेकिन आप एक बार उन सारे सेवा कर्मियों को चाहे जिस विभाग का जिस डिपार्टमेंट को हो एक बार दिल से धन्यवाद और प्रोत्साहन तो कर दीजिए जिससे उनके अंदर काम करने की शक्ति और जागृत हो.

 

Suggested News