बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार बीजेपी का लालू परिवार पर अटैक,कहा- 2020 के बिहार विस चुनाव में राजद- कांग्रेस के 'जिन्ना' के खिलाफ NDA का जिन्न निकलेगा

बिहार बीजेपी का लालू परिवार पर अटैक,कहा- 2020 के बिहार विस चुनाव में राजद- कांग्रेस के 'जिन्ना' के खिलाफ NDA का जिन्न निकलेगा

PATNA: बिहार बीजेपी ने एक बार फिर से लालू परिवार पर बड़ा अटैक किया है। बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने राजद द्वारा पोस्टर लगाए जाने पर कहा कि अब राजद का जिन्न निकलने का दौर खत्म हो गया है। लालू जी ने जिन्नों को भी ठग लिया था इसलिए वे नाराज होकर भाजपा के पास चले आए हैं।

उन्होंने विपक्षी राजद-कांग्रेस के नेताओं पर अटैक करते हुए कहा कि लालू जी ने जिन्न का नाम लेकर वोट लिया और जीतने के बाद 'जिन्ना' के नाम का जाप करते रहे। अब 'जिन्न' एनडीए के पाले में चला आया है और 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में राजद- कांग्रेस के 'जिन्ना' के खिलाफ एनडीए का 'जिन्न' निकलेगा।

 भाजपा प्रवक्ता ने राजद- कांग्रेस पर देशभर में धार्मिक तुष्टीकरण और मुस्लिमपरस्ती को तूल देने का आरोप लगाया। मुसलमानों को भड़काकर ये दोनों पार्टियाँ साम्प्रदायिकता फैलाने की कोशिश में लगी है ताकि अपने पक्ष में वोटों का ध्रुवीकरण कर सकें।

 निखिल आनंद ने राजद- कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि दोनो पार्टियाँ परिवारवाद और भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हुई हैं जो यही तय नहीं कर पा रही हैं कि नेता बेटा होगा या बेटी। कांग्रेस राहुल- प्रियंका के बीच दुविधाग्रस्त है तो राजद मीसा- तेजप्रताप- तेजस्वी के बीच कंफ्यूज्ड है।

Suggested News