बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पालतू कहे जाने पर बिफऱी बीजेपी,भाजपा ने तेजस्वी को लालू परिवार का राजकुमार तो तेजप्रताप को बताया द्वारपाल

पालतू कहे जाने पर बिफऱी बीजेपी,भाजपा ने तेजस्वी को लालू परिवार का राजकुमार तो तेजप्रताप को बताया द्वारपाल

PATNA: बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर जदयू और बीजेपी प्रवक्ताओं पर जमकर हमला बोला है. तेजप्रताप यादव ने तो बीजेपी और जदयू के प्रवक्ताओं को पालतू तक बता दिया है.दरअसल तेजप्रताप यादव ने नीतीश कुमार की सद्बुद्धि को लेकर रविवार को सद्बुद्धि यज्ञ किया था. तेजप्रताप के यज्ञ किये जाने पर जदयू और बीजेपी के प्रवक्ताओं ने अटैक किया था और जमकर खबर ली थी. आज तेजप्रताप ने सुबह सुबह दोनो दलों के प्रवक्ताओं को बिना नाम लिए पालतू कहा है.

बिफरी बीजेपी

तेजप्रताप द्वारा पालतू कहने जाने पर बीजेपी बिफर गई है।बीजेपी नेताओं ने तेजप्रताप यादव को द्वारपाल के लायक भी नहीं बताया है।बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने तेजप्रताप पर अटैक करते हुए कहा कि राजद के राजनीतिक साम्राज्य में लालूी- राबड़ी महाराजा-महारानी हैं तो तेजस्वी यादव नि:संदेह युवराज है. वहीं तेजप्रताप की हैसियत द्वारपाल की है।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि तेजप्रताप द्वारपाल की हैसियत में भी काफी कुछ करने की माद्दा रखते हैं.इसलिए को कम मत आँकियेगा, वो अकेले काफी हैं तेजस्वी के राजनीतिक साम्राज्य को ध्वस्त कर राजद का बंटाधार करने के लिए।

बता दें कि तेजप्रताप यादव ने ट्विटर पर लिखा कि यज्ञ कि कुण्ड से निकलने वाली अग्नि ने कुछेक पालतूओं को लपेटे में ले लिया है, बेचैनी में उलूल-जलूल बक रहे हैं बेचारे..। अरे बर्नोल काहे नहीं रखते पास में भाई..!

Suggested News