बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप यादव बदजुबान और महिला विरोधी ..सीएम- डिप्टी सीएम से मांगे माफ़ी- बीजेपी

तेजप्रताप यादव बदजुबान और महिला विरोधी ..सीएम- डिप्टी सीएम से मांगे माफ़ी- बीजेपी

PATNA: तेजप्रताप यादव द्वारा सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम सुशील मोदी के जेंडर परिवर्तन वाले बयान के बाद बिहार बीजेपी ने कड़ी आपत्ति जताई है।बिहार बीजेपी ने तेजप्रताप से माफी मांगने को कहा है।बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने राजद नेता और लालूजी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री के खिलाफ अनर्गल, अमर्यादित, अश्लील टिप्पणी की निंदा करते हुए राजद से माफ़ी की माँग की है।

उन्होंने कहा कि तेजप्रताप बतायें कि क्या जिन लोगों के नाम में 'कुमारी' लगा होता है और जो महिलाएं चूड़ियाँ पहनती है उनका सम्मान नहीं होता है? तेजप्रताप के बयान देते समय उपस्थित कार्यकर्ताओं द्वारा ठहाके लगाकर ताली बजाना राजद पार्टी और लालू परिवार की महिलाओं के प्रति असंवेदनशीलता को दर्शाता है।

बिहार भाजपा प्रवक्ता ने कहा है कि तेजप्रताप आदतन बदजुबान व बदतमीज़ व्यक्ति है और उन्होनें अपने बयान से महिला विरोधी अपने नजरिए का प्रमाण दिया। तेजप्रताप के बयान से उनके अपनी पत्नी के प्रति किए गए दुर्व्यवहार एवं प्रताड़ना की भी पुष्टि होती है। तेजप्रताप को सचेत रहना चाहिए कि लालू जी की नकल करते- करते कहीं भाषाई मर्यादा के उल्लंघन में जेल न चले जाये।

निखिल आनंद ने कहा कि तेजप्रताप राजनीति में आकर भी नेता कम और सड़क छाप लौंडा नाच की भौंडा संस्कृति के प्रतिनिधि कलाकार ज्यादा नज़र आते है। तेजप्रताप की भाषा अनपढ़ जाहिल टपोरियों वाली है। आश्चर्य होता है कि महुआ की जनता ने कैसे मसखरे और हल्के व्यक्ति को अपना जनप्रतिनिधि चुन लिया है!

Suggested News