बिहार भाजपा ने पार्टी एवं गठबंधन के खिलाफ काम करने वाले 2 नेताओं को पार्टी से 6 सालों के लिए किया निष्काषित

बिहार भाजपा ने पार्टी एवं गठबंधन के खिलाफ काम करने वाले 2 नेताओं को पार्टी से 6 सालों के लिए किया निष्काषित

पटनाः बिहार भाजपा अध्यक्ष डॉ० संजय जायसवाल के निर्देश पर दो भाजपा नेताओं कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह एवं शारदा रमण द्विवेदी को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6 साल के लिए निष्काषित कर दिया गया है. गौरतलब है कि दोनों नेता आसन्न विधानसभा उपचुनाव में एनडीए गठबंधन उम्मीदवार के खिलाफ कार्य कर रहे थे.

 बिहार भाजपा अध्यक्ष डॉ० संजय जायसवाल के काफी प्रयास एवं समझाने के बावजूद ये लोग उपचुनाव में भाजपा एवं सहयोगी गठबंधन उम्मीदवारों के खिलाफ सक्रिय थे.जिसेक बाद बीजेपी ने यह कार्रवाई की है।व्यास सिंह जो सिवान जिला के पार्टी के उपाध्यक्ष थे और बगावत कर दरौंदा से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे थे।वहीं शारदा रमण द्विवेदी जिला कार्यसमिति के सदस्य के पद पर थे।

 संजय जायसवाल ने कहा कि भाजपा संगठन एवं विचारधारा की पार्टी है और भाजपा के सभी नेता एवं कार्यकर्त्ता सभी चुनाव क्षेत्रों में एनडीए गठबंधन प्रत्याशियों के लिए तन- मन से सक्रिय है. सभी सीटों पर एनडीए की जीत तय है वहीं विपक्ष चुनाव के बीच में ही धराशायी हो गया है. डॉ० संजय जायसवाल ने सभी चुनाव क्षेत्रों का लगातार दौरा कर एनडीए उम्मीदवारों के पक्ष में स्थानीय भाजपा संगठन नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और सघन प्रचार किया.

Find Us on Facebook

Trending News