दिल में दर्द समेटे BJP विधायक दल की बैठक में पहुंचे प्रेम कुमार, कहा- मुझे पद से प्रेम नहीं,ऐसे भी सेवा कर सकता हूं....

दिल में दर्द समेटे BJP विधायक दल की बैठक में पहुंचे प्रेम कुमार, कहा- मुझे पद से प्रेम नहीं,ऐसे भी सेवा कर सकता हूं....

पटनाः बिहार बीजेपी विधायक दल की बैठक शुरू हो गई है। बैठक में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह,देवेन्द्र फड़नवीस,भूपेन्द्र यादव भी शामिल हो रहे हैं। बैठक में भाजपा विधायक दल का नेता और फिर विधान मंडल दल के नेता का चयन होना है। खबर है कि एक बार फिर से सुशील मोदी को विधानमंडल दल का नेता बनाया जा सकता है।

इन सब के बीच भाजपा के सबसे वरिष्ठ नेता डॉ. प्रेम कुमार जिनको विधायक दल का नेता बनाए जाने और डिप्टी सीएम की कुर्सी देने की मांग बड़ी तेजी से उठी है। प्रेम कुमार विधायक दल की बैठक में जब शामिल होने जा रहे थे तो कहीं न कहीं उके दिल में यद दर्द जरूर दिखी। प्रेम कुमार भले ही मुस्कुरा कर नाराजगी खत्म करने की कोशिश कर रहे हों लेकिन उके चेहरे पर तनाव साफ झलक रही थी। प्रेम कुमार ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वे बिना पद के भी सेवा कर सकते हैं। पार्टी जो फैसाल लेगी उसे स्वीकर करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी के वे वरिष्ठ विधायक जरूर हैं लेकिन पार्टी का निर्णय सर्वोपरि होता है।


गया सीट से आठ बार जीत दर्ज कर चुके प्रेम कुमार ने आगे कहा कि विधायक दल का नेता जो भी बने हमें बिहार की जनता की सेवा करनी है। हम वो काम बखूबी कर रहे हैं और आगे भी करेंगे। 

Find Us on Facebook

Trending News