बिहार बीजेपी के नेता पूरी तरह से हो गए हैं कंफ्यू्ज! अब संजय जायसवाल बोले- हर हाल में होगी कार्यसमिति की बैठक

बिहार बीजेपी के नेता पूरी तरह से हो गए हैं कंफ्यू्ज! अब संजय जायसवाल बोले- हर हाल में होगी कार्यसमिति की बैठक

पटना: लगता है बिहार बीजेपी पूरी तरीके से कंफ्यूज्ड हो गई है। तभी तो कभी कुछ तो अगले ही पल कुछ निर्णय हो रहे हैं।प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को लेकर भी यही हुआ है।पार्टी की तरफ से जानकारी दी गई कि 22-23 अगस्त को बैठक होने वाली है।फिर प्रदेश बीजेपी की तरफ से जानकारी दी गई कि बैठक अपरिहार्य कारणों से स्थगित की गई है।आगामी बैठक की सूचना बाद में दी जाएगी।फिर पार्टी की तरफ से बताया गया कि कार्यसमिति की बैठक होगी।मतलब पूरी पार्टी कंफ्यूजन में है।

अब बिहार बीजेपी के अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल सामने आये हैं।उन्होंने आगामी 22 व 23 अगस्त को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोजित होने की बात कही. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा “ आगामी 22 व 23 अगस्त को वर्चुअल माध्यमों के द्वारा भाजपा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया जाएगा, जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, संगठन महामंत्री बी.एल संतोष, बिहार प्रभारी  भूपेन्द्र यादव, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस समेत बिहार भाजपा के तमाम वरीय नेतागण सम्मिलित होंगे.”

बैठक में होने वाली चर्चा के बारे में बताते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा “ प्रदेश कार्यसमिति की यह बैठक बिहार भाजपा के लिए काफी अहम है. इस बैठक में आगे के कार्यक्रमों के साथ-साथ आगामी चुनाव से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. इसके अलावा संगठन विस्तार और सहयोगी दलों के साथ समन्वय पर भी विचार-विमर्श किया जाएगा. इसके अलावा बैठक के जरिए प्रदेश के राजनीतिक हालात पर पूरे प्रदेश के कार्यकर्ताओं से शीर्ष नेतृत्व द्वारा फीडबैक भी लिया जाएगा. इस बैठक के जरिए बिहार के नेताओं को राष्ट्रीय नेताओं का मिलने वाला मार्गदर्शन न केवल पार्टी नेताओं के मनोबल को बढ़ाएगा, बल्कि इससे भविष्य की रणनीति भी तय होगी.”       

डॉ जायसवाल ने कहा “ कोरोना संकट के कारण यह बैठक पूरी तरह साइबर माध्यमों के जरिए आयोजित की जाएगी. पार्टी के नेतागण मोबाइल या लैपटॉप के जरिए अपने-अपने स्थानों से ही इस बैठक से जुड़ेंगे. पूरे देश में शायद पहली बार कोई पार्टी इस तरह की महत्वपूर्ण बैठक का वर्चुअल माध्यमों के जरिए आयोजन कर रही है. इससे पहले पार्टी बिहार जनसंवाद और विधानसभा वार बैठकें भी सफलतापूर्वक कर चुकी है. यह दिखाता है कि चाहे कैसा भी संकट हो भाजपा के क़दमों के रोक नहीं सकती.

Find Us on Facebook

Trending News