बिहार बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के बारे में अपशब्दों का किया प्रयोग...

बिहार बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के बारे में अपशब्दों का किया प्रयोग...

PATNA: बिहार के राजनेताओं में भाषा की मर्यादा भूलना कोई नई बात नहीं।अक्सर नेता बोलते-बोलते अपनी मर्यादा खो बैठते हैं।कुछ ऐसा ही बिहार बीजेपी के एक सांसद ने किया। चाल-चरित्र और चेहरा अलग बताने वाली पार्टी बीजेपी के एक सांसद ने खुले मंच से भाषा की मर्यादा को तार-तार कर दिया।बीजेपी के दरभंगा सांसद गोपाल जी ठाकुर ने तो आज सीमा ही लांघ दी। उन्होंने अपने संसदीय कार्य क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री के खिलाफ अपशब्द कह दिए.

दरअसल दरभंगा सांसद गोपालजी ठाकुर वर्चुअल संवाद कर रहे थे। गोपाल जी ठाकुर रविवार कोअपने क्षेत्र की जनता को संबोधित कर रहे थे।बीजेपी सांसद अपनी सरकार की उपलब्धियों का बखान कर रहे थे और पीएम मोदी का गुणगान कर रहे थे।लेकिन इसी गुणगान के बीच बीजेपी सांसद गोपालजी ठाकुर ने शब्दों की मर्यादा को खो दिया और खुले मंच से अपशब्दों का प्रयोग कर दिया।


दरभंगा के बीजेपी सांसद ने जब विरोधी पर अपशब्द का प्रयोग किया इस दौरान वहां मौजूद लोग हंसने लगे।बावजूद इसके गोपालजी ठाकुर के बोलने की गति कम नहीं हुई और उसी रफ्तार से अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते रहे और पीएम मोदी के कार्यों का बखान करते रहे। अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए गोपाल जी ठाकुर ने अपशब्दों का जमकर प्रयोग किया। गोपाल जी ठाकुर ये भूल गए कि वे एक सांसद हैं और इस तरह की हल्की बात कर वे अपना ही नुकसान कर रहे।


Find Us on Facebook

Trending News