नामांकन के बाद बोले नित्यानंद राय- काराकाट के भगोड़े की जमानत जब्त करवा देगी उजियारपुर की जनता

SAMASTIPUR/PATNA : बिहार भाजपा के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने सोमवार को उजियारपुर से अपना नामांकन किया। नामांकन में एनडीए के दिग्गजों का जमावड़ा रहा। नामांकन के बाद समस्तीपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए नित्यानंद राय ने कहा लोगों का उत्साह और संकल्प हमारी जीत की इबारत दीवार पर दिख रहा है।उन्होंने कहा कि लोग दोबारा मोदी सरकार को लेकर अपना मन बना चुके हैं। इसके लिए हम सभी को जनता जिताकर संसद में भेजेगी।नित्यानंद राय ने उपेंद्र कुशवाहा पर तंज कसते हुए कहा कि काराकाट के भगोड़े को उजियारपुर की जनता सबक सिखाएगी।

नित्यानंद राय ने ऐलान करते हुए कहा कि यह चुनाव बिहार ही नहीं, पूरे देश की राजनीति को नया संदेश देगा। यह चुनाव माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश के सुरक्षित और बेहतर भविष्य का मार्ग प्रशस्त करेगा। इसकी भनक मात्र से हमारे विपक्षियों की हालत खराब है।

 विरोधियों पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जी की सरकार की नीतियों से देश के गरीबों के जीवन में अभूतपूर्व परिवर्तन आया है। हम उन घरों में रोशनी लेकर आए हैं, जहां दशकों से अंधेरा व्याप्त था, जहां सड़के नहीं थीं, जहां माताएं-बहनें धुएं से अपनी आंखें फोड़ती थीं। एनडीए सरकार ने सौभाग्य योजना, उज्ज्वला योजना या फिर पीएम किसान सम्मान निधि योजना जैसी अनेक योजनाओं से इन गरीबों के घरों में विकास और प्रगति की मशाल जलायी है।नित्यानंद राय ने उपेंद्र कुशवाहा पर तंज कसते हुए कहा कि काराकाट के भगोड़े को उजियारपुर की जनता सबक सिखाएगी और भारी अंतर से वह हार जाएंगे।

इससे पहले नित्यानंद राय का नामांकन जुलूस स्थानीय बलिराम भगत कॉलेज के निकट स्थित डीएवी स्कूल परिसर से समस्तीपुर समहरणालय तक गया। जिसमें हजारों की संख्या में कार, बाईक सवार व पैदल लोग मौजूद थे। नामांकन के बाद पटेल मैदान में चुनावी जनसभा हुई। इस जन सभा में एनडीए के वरिष्ठ नेताओं का जमावड़ा था। सभा को केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान, राधामोहन सिंह, रविशंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, पथ निर्माण मंत्री नन्द किशोर यादव, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय, पीएचईडी मंत्री  विनोद नारायण झा, पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं राज्यसभा सांसद डॉ० सीपी ठाकुर, राज्यसभा सांसद  रामनाथ ठाकुर, सांसद ओम प्रकाश यादव एवं जनक चमार, बिहार भाजपा के संगठन महामंत्री नागेन्द्र जी, प्रदेश उपाध्यक्ष सम्राट चौधरी व अनिल शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष सह मुख्यालय प्रभारी देवेश कुमार ने भी संबोधित किया।

Find Us on Facebook

Trending News