बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार बीजेपी के भीष्म पितामह की 5 अक्टूबर को मनाई जाएगी जन्म शताब्दी, गिरिराज सिंह बोले- कैलाशपति मिश्र ने लालू,नीतीश दोनों को बनाया चीफ मिनिस्टर

बिहार बीजेपी के भीष्म पितामह की 5 अक्टूबर को मनाई जाएगी जन्म शताब्दी, गिरिराज सिंह बोले- कैलाशपति मिश्र ने लालू,नीतीश दोनों को बनाया चीफ मिनिस्टर

BEGUSARAI : बिहार बीजेपी के भीष्म पितामह कहे जानेवाले कैलाशपति मिश्र की 100 वीं जयंती से पूर्व आज कार्यक्रम को लेकर बेगूसराय में बिहार के भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राकेश कुमार ने एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया। जिसमें बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी शामिल हुए। इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता राकेश कुमार ने कहा कि कैलाशपति मिश्र सदैव पार्टी एवं संगठन के लिए काम करते रहे। संगठन को इस मुकाम तक लाने में उनकी अहम भूमिका रही है। पार्टी के द्वारा उनकी 100 वीं जयंती जन्म शताब्दी के रूप में मनाई जाएगी और इसके लिए पटना में कार्यक्रम आयोजित है। जिसमें पूरे बिहार से समर्थक पहुंचेंगे। 

वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी कैलाशपति मिश्र के द्वारा किए गए योगदान को याद करते हुए कहा कि भाजपा संगठन को मजबूती प्रदान करने में कैलाशपति मिश्रा की अहम भूमिका रही है। इतना ही नहीं आज भले ही नीतीश कुमार एवं लालू यादव इस बात को भूल जाए। लेकिन दोनों को मुख्यमंत्री बनाने में भी कैलाशपति मिश्र ने अपना योगदान दिया था। उन्हीं की बदौलत 1990 में लालू प्रसाद यादव मुख्यमंत्री बने थे। 

उन्होंने कहा कि कैलाशपति मिश्र सदैव पार्टी के लिए समर्पित रहे और निजी भावनाओं से उठकर काम किया। इस मौके पर पत्रकारों के द्वारा पूछे गए प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि आज राहुल गांधी महाराष्ट्र में बच्चों की मौत को लेकर ट्वीट कर अराजकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। जबकि छत्तीसगढ़ एवं अन्य राज्यों में हो रहे बलात्कार की घटना उन्हें दिखाई नहीं दे रही। 

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में दवाओं की कोई कमी नहीं है। जबकि राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में दवा की कमी की वजह से बच्चों की मौत की बात फैला रहे हैं। गिरिराज सिंह ने सीधे-सीधे आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी के द्वारा सनातन एवं सनातनियों को खत्म करने की साजिश की जा रही है। यही वजह है कि जेएनयू जैसे संस्थान में जब दीवारों पर कश्मीर को स्वतंत्र करने की बात लिखी जाती है तो लिखने वाले असामाजिक तत्वों को राहुल गांधी का संरक्षण प्राप्त होता है। राहुल गांधी टुकड़े-टुकड़े गैंग का ही प्रतिनिधित्व करते आए हैं। लेकिन इससे अब पूरे भारतवर्ष की जनता अवगत हो चुकी है। उन्होंने आज बेगूसराय जिले के डंडारी प्रखंड के कटरमाला में संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को असामाजिक तत्वों के द्वारा क्षतिग्रस्त करने के मामले में भी खेद जाहिर किया एवं कहा कि जिन्होंने भी ऐसा काम किया है उन पर कठोर कार्रवाई करनी चाहिए। बाबा साहब भीमराव अंबेडकर सदैव पूजनीय थे और पूजनीय रहेंगे।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News