आत्म निर्भऱ बिहार अभियान की सफलता को लेकर भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ ने झोंकी ताकत,सभी जिलों में आयोजित होगी बैठक

आत्म निर्भऱ बिहार अभियान की सफलता को लेकर भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ ने झोंकी ताकत,सभी जिलों में आयोजित होगी बैठक

PATNA: बिहार में विधान सभा चुनाव का ऐलान हो गया है।सभी दल के नेता-कार्यकर्ता चुनावी तैयारी में जुटे हैं।बिहार बीजेपी सैनिक प्रकोष्ठ आत्म निर्भर बिहार कार्यक्रम की सफलता को लेकर पूरी ताकत लगा दी है। पार्टी के पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक आशुतोष कुमार शाही सभी जिलों में आत्म निर्भर बिहार की सफलता को लेकर बैठक करेंगे।

प्रदेश संयोजक ने बताया कि इस संबंध में सभी जिला संयोजकों से बात हो चुकी है। बिहार के सभी पूर्व सैनिकों को यह पता हैं की केंद्र  सरकार ने बिहार को आत्म निर्भर बिहार बनाने की दिशा में कितनी बड़ी घोषणायें की है.केंद्र के इस प्रयास से बिहार आत्म निर्भर बनेगा. सभी जिलों में बैठक कर पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ भाजपा अपने सभी पदाधिकारियों तथा साथियों के माध्यम से केंद्र सरकार की सारी घोषणाओं और बिहार की एनडीए सरकार के विकास कार्यों को आम जनता तक पहुँचाने का काम करेगी.

पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ भाजपा बिहार के संयोजक आशुतोष कुमार शाही ने कहा कि, आगामी विधानसभा चुनाव में हम सभी पूर्व सैनिक एन डी ए सरकार के लिए प्रचार करेंगे और फिर से बिहार में एन डी ए सरकार को जिताने का काम करेंगे।  प्रदेश मीडिया प्रभारी उपेन्द्र सिंह ने कहा कि बिहार ही नहीं देश के लगभग 90% पूर्व सैनिक एनडीए सरकार के काम से संतुष्ट हैं।बिहार के इतिहास में पहली बार नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार ने शहीद वीर सपूतों को सच्ची श्रद्धांजलि देते हुए उनके परिवार को 36-36 लाख रूपये और आश्रितों को एक एक सरकारी नौकरी देने का काम किया है। यह एतिहासिक फैसला है और हम सभी बिहार के सैनिको एवं पूर्व सैनिको के लिए गर्व की बात है। हम सभी पूर्व सैनिकों का मानना है कि बिहार के विकास के लिए कटिबद्ध एनडीए सरकार को ही एक बार फिर से विजय दिलाना होगा,ताकि लगातार बिहार का विकास  होता रहे।

Find Us on Facebook

Trending News