बिहार भाजपा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भेजेगी 50 लाख पोस्टकार्ड, पथ निर्माण मंत्री ने की शुरुआत

बिहार भाजपा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भेजेगी 50 लाख पोस्टकार्ड, पथ निर्माण मंत्री ने की शुरुआत

PATNA : मुख्यमंत्री और प्रधानमन्त्री के तौर पर नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल के 20 साल पूरे हो चुके हैं. इस मामले को लेकर बिहार प्रदेश भाजपा जश्न मना रही है. इसी कड़ी में आज पटना में पार्टी की ओर से वृक्षारोपण किया गया. वहीँ प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद मोदी पोस्टकार्ड भेजा गया है. पार्टी की ओर से दावा किया गया है की प्रधानमन्त्री को राज्य के कोने कोने से 50 लाख से अधिक पोस्टकार्ड भेजा जायेगा. इस अभियान की शुरुआत बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने की है. जिन्होंने सबसे प्रधानमन्त्री को पटना जीपीओ से पोस्टकार्ड भेजा है. वहीँ पार्टी प्रधानमन्त्री के जन्मदिवस को लेकर सेवा और समर्पण के रूप में मनाने का निर्णय लिया है. जिसके लिए अलग अलग कार्यक्रम तय किये गए है. 

बताते चलें की भाजपा 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी और 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती भी मनाएगी. इन 20 दिनों के लिए प्रदेश भाजपा ने कई कार्यक्रम तय किए हैं. युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पांच लाख स्मार्टफोन में नमो एप इस्टाल कराएंगे. 20 दिनों में भाजपा जनता तक पहुंचेगी और केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी देगी. राशन दुकान पर प्रधानमंत्री की फोटो वाला झोला बांटा जाएगा. 

जनता को यह बताया जाएगा कि PM मोदी ने देश के 80 करोड़ लोगों के लिए मुफ्त अनाज की व्यवस्था की है. भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश में करीब डेढ़ लाख से अधिक पौधे लगाएंगे. पार्टी की तरफ से स्वच्छता अभियान चलाकर मंदिर, मठ और तालाबों की सफाई की जाएगी. इसके लिए भाजपा के कार्यकर्ता तैयारियों में जुट गए हैं. आज पथ निर्माण मंत्री ने पटना में फुट ओवरब्रिज का भी उद्घाटन किया है. जिसमें लिफ्ट के माध्यम से लोग ऊपर जा सकेंगे. 



Find Us on Facebook

Trending News