BIHAR : ट्रेन की चपेट में आने के बाद 300 मीटर तक घसीटती रही बोलेरो, मुश्किल से बची ड्राइवर की जान

BIHAR : ट्रेन की चपेट में आने के बाद 300 मीटर तक घसीटती रही बोलेरो, मुश्किल से बची ड्राइवर की जान

GOPALGANJ : गोपालगंज में फुलवरिया- हाजीपुर पैसेंजर ट्रेन के ड्राइवर की सूझ बूझ से उस वक्त एक बहुत बड़ा हादसा टल गया । जब पैसेंजर ट्रेन के चपेट में आने से बोलेरो तो क्षतिग्रस्त हो गया लेकिन बोलेरो ड्राइवर बाल बाल बच गया। घटना उचकागांव  थाना क्षेत्र के अमठा रेलवे क्रासिंग ढाला की है ।

बताया जा रहा है कि प्रतिदिन रविवार के  तरह रविवार की सुबह फुलवरिया-हाजीपुर पैसेंजर ट्रेन फुलवरिया से हाजीपुर के लिए जा रही थी। जैसे ही वह लाइन बाजार हाल्ट पर रुकने के बाद हथुआ जंक्शन जाने के लिए जाने के लिए रफ्तार बनाना शुरू की। इसी दौरान अमठा भुवन रेलवे क्रॉसिंग पर चालाक बोलेरो गाड़ी को रेलवे ट्रैक पर लेकर चला आया। जिसके बाद पैसेंजर ट्रेन और बोलेरो गाड़ी में जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसके बाद पैसेंजर ट्रेन बोलेरो गाड़ी को रेलवे ट्रैक पर 300 मीटर तक घसीटते रही। वैसे रेल ड्राइवर के सक्रियता से ट्रेन को रोकने के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों द्वारा बोलेरो का शीशा तोड़कर ड्राइवर को बाहर निकाला गया। घटना के बाद बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया।

 घटना के दौरान बोलेरो ड्राइवर अपनी  गाड़ी में कोई सवारी नहीं बैठाया था। नहीं तो एक बड़ी घटना हो सकती थी। बोलेरो चालक किसी बारात से वापस लौट कर अपने घर जा रहा था। वैसे बोलेरो गाड़ी के मालिक का पता नहीं चल सका है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर पुलिस पदाधिकारी अजय कुमार के द्वारा दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो गाड़ी को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल किया जा रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News