बिहार चुनाव में नियमों की उड़ रही धज्जियाँ, कोरोना गाइडलाइंस कागजों तक सीमित

बिहार चुनाव में नियमों की उड़ रही धज्जियाँ, कोरोना गाइडलाइंस कागजों तक सीमित

वैशाली:देश भर में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढती ही जा रही है. बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 28 अक्टूबर को मतदान होना है. ऐसे में कोरोना काल में भी रैलियों और रोड शो का दौर शुरू हो गया है. चुनावी सभाओं के बाद अब अलग-अलग पार्टियों के नेता के रोड शो करने में जुट गए हैं. कोरोना के नियमों का उलंघन करते नजर आए पार्टी के कार्यकर्त्ता . इसी क्रम में कल नामांकन के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने काफिले का रुख अपने चुनावी क्षेत्र राघोपुर की तरफ मोड़ दिया. कोरोना के चलते जहाँ देश भर में डर का माहोल बना है वही बिहार विधानसभा चुनाव में नियमों को तोड़ने का काम किया जा रहा हा. एक के बाद एक रोड शो ओर उसमे हजारों की संख्यां में जुटी भीड़ साफ़ तरह से नियमों के उलंघन को दर्शाता है.

कोरोना काल में पार्टी कार्यालय का किया उद्घटान


राघोपुर में तेजस्वी यादव ने रोड शो किया. सैकड़ों गाड़ियों के काफिले, हजारों मोटरसाइकिल के जुलूस के साथ नेता प्रतिपक्ष रोड शो करते हुए हाजीपुर से बिदुपुर पहुंचे, जंहा उन्होंने अपने पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया. इधर, तेजस्वी यादव के रोड शो की वजह से सड़कों पर भीषण जाम लग गया, जिससे आम लोगों को काफी परेशानी हुई.

गृह राज्य मंत्री  नित्यानंद ने किया रोड शो

इधर, हाजीपुर में बीजेपी  प्रत्याशी अवधेश सिंह के नामांकन के बाद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने शहर में रोड शो किया. सजी धजी गाड़ी पर सवार नित्यानंद राय जब रोड शो करने निकले तो सड़कों पर जाम ही जाम दिखा. गौरतलब हो कि देश में कोरोना की जंग जारी है. लेकिन बिहार में चुनावी पारा जिस तरह चढ़ता जा रहा है , उसको देखकर ऐसा लगता नहीं कि नेता जी को कोरोना की कोई फिक्र है.

Find Us on Facebook

Trending News