शादी समारोह में गया था सेना के जवान का परिवार, यहां सूने घर में चोरों ने इतने लाख के सामान पर किया हाथ साफ

शादी समारोह में गया था सेना के जवान का परिवार, यहां सूने घर में चोरों ने इतने लाख के सामान पर किया हाथ साफ

GAYA : शहर के चंदौती थाना क्षेत्र के दाराचक गांव निवासी सेना में पदस्थापित जवान संतोष पासवान के बंद मकान से चोरों ने लाभग 10 लाख रुपये मूल्य के सामानों की चोरी कर ली है। घटना के समय घर में कोई भी सदस्य मौजूद नहीं थे। वहीं सेना के जवान बरेली में पोस्टेड हैं। फिलहाल चोरी की घटना को लेकर थाने में शिकायत दर्ज करा दी गई है। 

इस संबंध में  सेना के जवान की पत्नी  सरिता देवी ने बताया कि वे लोग पूरे परिवार के साथ एक रिश्तेदार के शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। इस बीच पड़ोसियों के द्वारा यह सूचना दी गई कि मकान के मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ है। जब यहां आए तो देखा कि घर के सभी दरवाजे खुले पड़े हैं और दरवाजों पर लगा ताला टूटा हुआ है। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने कहा कि हमारी बच्ची की भी शादी होनी तय हुई है। जिसके लिए कई कीमती सामानों को खरीदकर रखा गया था। चोरों ने उन सभी सामानों की चोरी कर ली। उन्होंने बताया कि अलमारी में रखे 1 लाख 30 हजार रुपये नगद, 3 लाख रुपये मूल्य के सोने चांदी के जेवरात सहित कई कीमती सामानों की चोरी हुई है। शादी को लेकर टीवी, फ्रिज, कूलर एसी सहित अन्य कई सामानों की खरीदारी कर घर मे रखा हुआ तथा। चोरों ने उक्त सामानों की भी चोरी कर ली। इतना ही नहीं घर में लगे पंखा, बल्ब और पानी के मोटर को भी चोरी कर लिया।

 उन्होंने कहा कि उनके पति संतोष पासवान सेना में पदस्थापित है, जो बरेली में पोस्टेड हैं। उन्होंने आशंका जताई कि एक रिश्तेदार से उनकी पूर्व से रंजिश चली आ रही है। जिसको लेकर थाना में केस भी किया गया है। सम्भवतः उन्हीं के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है।

Find Us on Facebook

Trending News