Bihar Crime : युवती की पहले हत्या की, फिर जलाकर शव को फेंक दिया, तस्वीर हैं विचलित करनेवाली

Bihar Crime : युवती की पहले हत्या की, फिर जलाकर शव को फेंक दिया, तस्वीर हैं विचलित करनेवाली

गोपालगंज। (Bihar News) जिले में आज गुरुवार को सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई। (burn dead body) जब एक करीब 25 से 28 वर्षीय युवती का जला हुआ शव सड़क के किनारे लोगों ने देखा। युवती के शरीर को कम्बल से ढककर फिर उसे जलाकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। मामला गोपालपुर थाना क्षेत्र के कोट नारहवा गांव का है। मृतका की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। (gopalganj police) पुलिस मौके पर पहुंचकर शव की घेराबंदी कर मामले की छानबीन में जुट गई है। एसपी आनंद कुमार ने कहा है कि एफएसएल की टीम को बुला कर पूरे मामले की जांच कराई जाएगी। 

बता दें कि आज तड़के गोपालपुर थाना क्षेत्र के कोटव नारहवा गांव के कुछ लोग सड़क से गुजर रहे थे। इसी दौरान लोगो ने सड़क के किनारे एक युवती का जला हुआ शव देखा। शव को देखने से लग रहा है कि पहले युवती की गला रेत कर बेरहमी से हत्या की गई है। हत्या के बाद शरीर के ऊपर कंबल रखकर और उसे पेट्रोल छिड़ककर जला दिया गया है। मृतका का शरीर पूरी तरह से जला हुआ है। उसके हाथ और पैर ऊपर उठे हुए है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना गोपालपुर थाना को दी। गोपालपुर  पुलिस मौके पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। 

शव को देखने से ऐसा लग रहा है कि मृतका की उम्र करीब 25 से 28 साल होगी। शव पूरी तरह से जलने की वजह से उसकी पहचान नहीं हो पाई है।  वहीं एसपी आनंद कुमार ने बताया कि उन्हें शव के मिलने की सूचना मिली है। और सूचना मिलते ही शव के चारो तरफ  घेराबंदी कर एफएसएल की टीम को बुलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की सही तरीके से जांच करेगी। एसपी ने कहा कि शव का डीएनए टेस्ट भी  कराया जाएगा। ताकि मृतका का पहचान किया जा सके। 

बता दें कि गोपालपुर थाना क्षेत्र के कोट नरहवा गांव में जहा यह वारदात हुई है। यह इलाका यूपी से सटा हुआ इलाका है। बहरहाल इलाके में सनसनी है और लोग तरह तरह की चर्चा कर रहे है।


Find Us on Facebook

Trending News