BIHAR CRIME: रिश्तों का कत्ल! आपसी विवाद की बलि चढ़ी 9 माह की मासूम, चाचा ने ही गला काटकर की बर्बरतापूर्ण हत्या

BIHAR CRIME: रिश्तों का कत्ल! आपसी विवाद की बलि चढ़ी 9 माह की मासूम, चाचा ने ही गला काटकर की बर्बरतापूर्ण हत्या

GAYA: गया जिले गुरूआ में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां 9 महीने की मासूम की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। घटना के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है। परिजनों की शिकायत पर मामला पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है।

घटना गुरूआ थाना के छेछुबिगहा की है। जानकारी के मुताबिक घटना देर रात की है, जहां छेछुबिगहा गांव निवासी रामाशीष यादव के 9 माह की बेटी स्वीटी कुमारी अपनी बड़ी बहन के साथ सोई हुई थी। इसी दौरान रिश्ते में बच्ची का चाचा लगने वाला आया। उसके हाथ में धारदार हथियार था। उसने ना तो बच्ची के उम्र का लिहाज किया ना ही रिश्ते का। बच्ची की गर्दन पर चाचा ने ताबड़तोड़ वार किए, जबतक उसकी सांसों की डोर टूट नहीं गई। सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। 

ग्रामीणों का कहना है आपसी विवाद को लेकर बच्ची की गर्दन पर वार कर दिया। बच्ची की धारदार हथियार से हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना के बाद गांव में मातम का माहौल है। वहीं बच्चे का पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है। घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस में दी। शिकायत के आधार पर मामला पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है। 


Find Us on Facebook

Trending News