BIHAR CRIME: औरंगाबाद पुलिस को दूसरे दिन मिली कामयाबी, ट्रक से 78 गैलन स्प्रिट बरामद, ड्राइवर गिरफ्तार

BIHAR CRIME: औरंगाबाद पुलिस को दूसरे दिन मिली कामयाबी, ट्रक से 78 गैलन स्प्रिट बरामद, ड्राइवर गिरफ्तार

AURANGABAD: औरंगाबाद पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों के विरुद्ध लगातार दूसरे दिन कार्रवाई करते हुए 78 गैलन स्प्रिट बरामद किया। इसक पहले मंगलवार को भी मदनपुर पुलिस ने ही पटना से मद्य निषेध इकाई के दिए इनपुट के आधार पर 3500 लीटर स्प्रिट बरामद करने में सफलता हासिल की थी। लगातार दो दिन की गई इस कार्रवाई को जहां पुलिस सफलता के तौर पर देख रही है, वहीं तस्करों की मुश्किलें बढ़ गई है।

बता दें, मदनपुर थाना क्षेत्र के यादव लाइन होटल जीटी रोड कुशहा के पास से बुधवार सुबह पुलिस निरीक्षक विजय शंकर सिंह, थाना अध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता, एसआई नरेंद्र प्रसाद और हुलास बैठा के नेतृत्व में छापेमारी की गई। छापेमारी के क्रम में एक ट्रक से स्प्रिट की बड़ी खेप बरामद की गयी और ट्रक छोड़कर भाग रहे चालक को पुलिस ने धर दबोचा है। पुलिस निरीक्षक व थानाध्यक्ष ने बताया की मद्य निषेध इकाई पटना द्वारा प्राप्त सूचना पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। ट्रक पर अवैध रूप से स्प्रिट लाद कर डोभी के तरफ से जीटी रोड औरंगाबाद जा रहा था। ट्रक पर तिरपाल बांधा हुआ था। छापेमारी कर 35 लीटर वाले 78 गैलन से कुल 2730 लीटर स्प्रिट बरामद किया गया।

पुलिस ने ट्रक को बरामद कर लिया है। शराब के तस्करी करने वाले चालक को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार चालक रांची जिला के चानहो थाना क्षेत्र के बढ़ैया गांव निवासी 26 वर्षीय सूरज कुमार बताया गया है। जिसे जेल भेज दिया गया है। साथ ही उन्होंने बताया कि बरामद गाड़ी में शराब रखने के लिए केबिन बना हुआ था। चालक से पूछताछ के दौरान जानकारी मिली कि वह गिरिडीह से शराब लोड कर डेहरी ऑन सोन जा रहा था।

Find Us on Facebook

Trending News