BIHAR CRIME: रहें सावधान! घर के आगे बाइक छोड़ना है खतरनाक, असामाजिक तत्वों ने लगा दी गाड़ी में आग, हुआ नुकसान

BIHAR CRIME: रहें सावधान! घर के आगे बाइक छोड़ना है खतरनाक, असामाजिक तत्वों ने लगा दी गाड़ी में आग, हुआ नुकसान

LAKHISARAI: बड़हिया पुलिस अंचल के बीरूपुर थाना क्षेत्र के एजनीघाट पंचायत के तुरकैजनी गांव में अज्ञात अपराधियों ने देर रात घर के आगे खड़ी बाइक को आग के हवाले कर दिया. जिससे बाइक पूरी तरह जल गयी. इस घटना से आम लोगों के बीच आक्रोश व्याप्त है.

जानकारी के अनुसार बीरूपुर थाना क्षेत्र के तुरकैजनी गांव में घर के बाहर रखी बाइक BR53D5285 को अपराधियों ने आग के हवाले कर दिया. यह बाइक तुरकैजनी निवासी धर्मेंद्र महतो की थी. पीड़ित ने बताया कि अपराधियों ने रात के अंधेरे में बाइक को आग के हवाले कर दिया। बाइक में पेट्रोल नहीं होने के कारण बड़ी अनहोनी होने से रह गई। अगर समय पर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो वहीं पर खड़ी दूसरी बाइक को भी आग अपने चपेट में ले लेती एवं किसी बड़ी अनहोनी की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता था।

देर रात जब ग्रामीणों ने हो-हल्ला किया तो देखा कि बाइक में आग लगी हुई है और बाइक जल रही है। किसी तरह से आग पर काबू पाया गया। आग से बाइक पूरी तरह से जल गया। इस संबंध में बीरूपुर थानाध्यक्ष दिलीप कुमार ने बताया कि अभी तक आवेदन नहीं मिला है। वैसे मामले की छानबीन की जा रही है। आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।



Find Us on Facebook

Trending News