BIHAR CRIME: रंगदारी मांगने के दौरान अपराधियों से हुई बड़ी चूक, जानिए कैसे पुलिस की गिरफ्त में आया बदमाश

BIHAR CRIME: रंगदारी मांगने के दौरान अपराधियों से हुई बड़ी चूक, जानिए कैसे पुलिस की गिरफ्त में आया बदमाश

MUZAFFARPUR: बिहार में अपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी देखी जा सकती हैं आपसी विवाद और रंगदारी मांगने की घटनाएं बेहद ही आम हो चुकी है आए दिन इस तरीके की घटनाओं से लोगों को दो-चार होना पड़ता है. ऐसी ही एक घटना मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र से सामने आई है जहां एक कंपनी मैनेजर से 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई. इसके साथ ही रंगदारी नहीं देने पर जान से हाथ धोने की धमकी दी गई.

पूरा मामला जिले के जगदीशपुर बघनगरी पंचायत का है जहां पानी के प्लांट के मैनेजर से रंगदारी मांगी गई. घटना देर शाम की है जब कंपनी के मैनेजर प्लांट से घर की तरफ जा रहे थे. रास्ते में 3 अपराधियों ने जबरन उनकी गाड़ी रुकवा दी और मैनेजर को बंदूक दिखाकर 10 लाख की रंगदारी की मांग करने लगे. यहीं पर अपराधियों से बड़ी चूक हो गई क्योंकि उनमें से एक अपराधी की आवाज और कदकाठी को प्लांट के मैनेजर मृत्युंजय ठाकुर ने पहचान लिया. यह और कोई नहीं बल्कि उनके प्लांट में काम करने वाला कर्मचारी ही था.

वारदात के दौरान अपराधियों पर मैनेजर और उनके साथ कार में मौजूद साथी भारी पड़ गए और ऐसा होते देख सभी अपराधी वहां से फरार हो गए. वहीं घटना के अगले दिन जब वही कर्मचारी प्लांट में काम करने आया, तब मैनेजर ने पुलिस को बुलाकर उस व्यक्ति को गिरफ्तार करवा दिया. हालांकि शुरू में शख्स अपनी बेगुनाही के दावे करता रहा, मगर बाद में उसने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया. 

Find Us on Facebook

Trending News