BIHAR CRIME: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नक्सल प्रभावित इलाकों में शराब की 5 भट्ठियां नष्ट, माफियाओं में मचा हड़कंप

BIHAR CRIME: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नक्सल प्रभावित इलाकों में शराब की 5 भट्ठियां नष्ट, माफियाओं में मचा हड़कंप

NAWADA: नवादा जिले में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत हुई, आरोप-प्रत्यारोप का दौर चला औऱ मामला मुख्यमंत्री तक भी पहुंचा, मगर ना इससे किसी ने सीख ली और ना ही शराब के बनने औऱ पीने-पिलाने के दौर में कमी आई। इसके बाद से जिले में पुलिस और उत्पाद विभाग लगातार कार्रवाई कर शराब की बड़ी खेप बरामद करने में लगा हुआ है। इसी बीच रविवार को उत्पाद विभाग और पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शराब बनाने वाले ठिकाने पर छापेमारी की।

नवादा जिले के नक्सल प्रभावित रजौली थाना के बरवा जंगल से टीम ने 5 महुआ शराब की भट्ठी को नष्ट किया गया। वहीं 7200 सौ किलो जावा महुआ को नष्ट किया गया। मौके से 330 लीटर महुआ शराब भी बरामद किया गया। कार्रवाई में शामिल उत्पाद विभाग की टीम के अभिषेक आनंद ने बताया है कि गुप्त सूचना के आधार पर नक्सल प्रभावित इलाका में बड़े पैमाने पर छापामारी अभियान चलाया जा रहा है। उसी दौरान हम लोग पांच भट्ठी ध्वस्त की है। हालांकि सभी शराब के धंधेबाज भागने में सफल रहे हैं।


बता दें, नक्सल प्रभावित इलाकों में बड़े पैमाने पर शराब बनाने का काम किया जा रहा है। प्रतिदिन पुलिस के द्वारा बड़े पैमाने पर छापेमारी अभियान भी चलाया जाता है। हालांकि शराब माफियाओं में किसी भी प्रकार का कोई डर और भय नहीं है। जैसे ही पुलिस छापेमारी कर वापस जाती है, फिर थोड़ी देर में शराब माफियाओं के द्वारा शराब बनाने का भट्ठी तैयार कर लिया जाता है। बिहार में शराबबंदी के बावजूद भी बड़े पैमाने पर शराब का खेल चल रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News