BIHAR CRIME: पंचायत चुनाव के पहले खूनी अदावत, पूर्व मुखिया को गोलियों से भूना, आक्रोशितों ने जमकर काटा बवाल

BIHAR CRIME: पंचायत चुनाव के पहले खूनी अदावत, पूर्व मुखिया को गोलियों से भूना, आक्रोशितों ने जमकर काटा बवाल

SAMASTIPUR: एक तरफ बिहार सरकार पंचायत चुनाव जल्द से जल्द कराने की जद्दोजहद में लगी हुई है। वहीं दूसरी तरफ गांव-प्रखंडो में खूनी अदावत दोबारा करवट लेने लगी है। पद, संपत्ति के गुमान में आए दिन हत्या की खबरें सुनने को मिलती हैं। कुछ ऐसा ही हुआ है समस्तीपुर जिले में, जहां अहले सुबह पूर्व मुखिया की अपराधियों ने हत्या कर दी।

जिले में पंचायत चुनाव आते ही हत्या का दौर शुरू हो गया। अहले सुबह मुसरी घरारी थाना क्षेत्र में पूर्व मुखिया व बस स्टैंड संचालक की बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताते चलें कि 3 टर्म, यानी कि 15 साल तक मुखिया और वर्तमान में बखरी बुजुर्ग के पूर्व मुखिया को अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या कर दी है। सूत्रों की मानें तो मुसरीघरारी नगर पंचायत बनने के बाद अध्यक्ष की दावेदारी पूर्व मुखिया शशि झा की बन रहा थी। जिसको लेकर विरोधी खेमे में हलचल मची हुई थी। इस वजह से हत्याकांड को नगर पंचायत चुनाव से भी जोड़ा जा रहा है। वर्तमान में मृतक शशि झा की पत्नी माधुरी देवी बखारी बुजुर्ग पंचायत की मुखिया है। बहरहाल, हत्या के सही वजहों का खुवलासा अभी नहीं हो सका है। 

घटना के बाद काफी संख्या में समर्थकों में शोक की लहर दौड़ गई। साथ ही आक्रोशित समर्थकों ने मुसरीघरारी चौराहे को जाम कर दिया और टायर जलाकर सड़क जाम कर दिया। हंगामा बढ़ता देखकर दुकानदारों ने आसपास की दुकानों के शटर गिरा दिए, जिससे समर्थकों को और बल मिल गया। फिलहाल समर्थक काफी आक्रोशित हैं। घटना के बाद मुसरीघरारी में तनाव का माहौल बना हुआ है। स्थिति नियंत्रण में करने के लिए भारी संख्या में पुलिस फोर्स भी तैनात की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News